ताज़ा खबर
 

कश्मीर: पुलवामा के त्राल में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, 9 जवान घायल, तीन की हालत गंभीर

Terrorist attack on CRPF Camp: एएनआई के मुताबिक हमला शाम 6 बजकर 5 मिनट पर सीआरपीएफ की 180 बटालियन को निशाना बनाकर किया गया। हमले में 9 लोगों के घायल होने की खबर है, जिसमें 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Author श्रीनगर। | June 13, 2017 9:53 PM
सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला। (ANI Photo)

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार सुरक्षाबलों को निशाना बनाया। कश्मीर के पुलवामा में त्राल स्थित सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाते हुए मंगलवार शाम को आंतकियों ने ग्रेनेड से हमला किया। एएनआई के मुताबिक हमला शाम 6 बजकर 5 मिनट पर सीआरपीएफ की 180 बटालियन को निशाना बनाकर किया गया। हमले में 9 लोगों के घायल होने की खबर है, जिसमें 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पलात में भर्ती कराया गया है। वहीं, आंतकियों की तलाश में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। इससे पहले हमले में सीआरपीएफ के चार जवानों के घायल होने की खबर आई थी। हमले के बारे में और अधिक जानकारी की प्रतिक्षा की जा रही है।

सोमवार देर रात भी आंतकियों की ओर से सुरक्षाबलों को निशाना बनाने का मामला सामना आया था। पुलवामा के त्राल में ही आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर हमला कर दिया था, जिसमें सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए थे। जिसके बाद आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया था। वहीं, जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App