ताज़ा खबर
 

प्रेमी की किसी और से सगाई की बात सुनी तो लड़की ने धोखे से घर बुलाया और तेजाब से जला दिया चेहरा

पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। घटना मंडावर थाने के इनामपुरा गांव की है।
Author लखनऊ | January 13, 2016 15:43 pm
ब्रिटेन में आरोपियां के लिए10 से 15 साल तक के लिए जेल की सजा है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्‍तर प्रदेश के बिजनौर में एक युवती ने नाराज होकर अपने प्रेमी पर तेजाब फेंक दिया। लड़की प्रेमी की दूसरी जगह सगाई से नाराज थी। पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। घटना मंडावर थाने के इनामपुरा गांव की है। पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी आफरीन अपने प्रेमी सुरज से गुस्‍सा थी क्‍योंकि वह किसी और लड़की से सगाई करने वाला था। आफरीन ने रविवार शाम को सुरज को अपने घर बुलाया और उस पर तेजाब फेंक दिया।

सुरज हरिद्वार में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था और उसका चेहरा और छाती का हिस्‍सा 50 प्रतिशत तक जल गया। उसे जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत स्थिर है और पुलिस ने मंग्रलवार को बयान दर्ज किया। सुरज के पिता महेन्‍द्र ने आफरीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस को दिए बयान में सुरज ने बताया कि वह अपने दोस्‍त अर्जुन के साथ आफरीन के घर गया था। सुरज ने आफरीन के साथ अपने रिश्‍ते की जानकारी नहीं दी। उसने दावा किया कि वे दोनों कॉलेज में साथ पढ़ते थे।

Read Also: वाराणसी: रशियन गर्लफ्रेंड स्‍वदेश लौटना चाहती थी, इसलिए तेजाब फेंक दिया

गौरतलब है कि बिजनौर में हैवानियत भरी यह लगातार दूसरी घटना है। इससे पहले सोमवार को एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक महिला अपनी वृद्ध सास को बुरी तरह से पीट रह थी और उसे जान से मारने की कोशिश करती है।

यहां देंखें महिला के सास पर जुल्‍म का वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.