ताज़ा खबर
 

पार्टी मीटिंग के बीच आपस में ही झगड़ पड़े कांग्रेस नेता, वायरल हो रहा वीडियो

कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी लड़ाई का एक और नजारा देखने को मिला है। सोमवार को झारखंड कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय रांची में आपस में ही भिड़ गए।

congressतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।(Indian Express)

कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी लड़ाई का एक और नजारा देखने को मिला है। सोमवार को झारखंड कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय रांची में आपस में ही भिड़ गए। पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। रांची के कांग्रेस भवन के वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस नेता आपस में एक दूसरे पर चिल्ला रहे हैं। वहीं कुछ नेता बीच बचाव करते दिख रहे हैं। हालांकि पार्टी नेताओं ने बाद में घटना पर सफाई देते हुए कहा कि ये पार्टी का अंदरूनी मामला है। हालांकि इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा गर्म है क्योंकि ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि इससे पहले पार्टी की किसान रैली में कथित तौर पर बॉलीवुड गाने बजने और नाच होने की जानकारी सामने आई थी। पार्टी की सरायकेला में हुई रैली में कथित तौर पर बॉलीवुड गाने बजे और लोग उस पर थिरके। बाद में पार्टी ने सफाई देते हुए इसे आदिवासी संस्कृति से जुड़ा नृत्य बताया। पार्टी ने कहा कि अगर किसी ने बॉलीवुड गाने बजाए होंगे तो उस पर कार्रवाई जरूर की जाएगी।

बीजेपी ने घटना का वीडियो शेयर कर पार्टी पर निशाना साधा था कि कांग्रेस किसानों की आड़ में ये सब कर रही है और किसान हितैषी होने का दिखावा कर रही है। पार्टी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस किसानों को भड़काने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। मालूम हो कि कांग्रेस लगातार किसानों के बीच कृषि कानूनों को लेकर जा रही है और इन कानूनों का विरोध कर रही है।


ये पहली घटना नहीं है जब कांग्रेस नेता आपस में ही लड़ पड़ें हों। इससे पहले बिहार में विधानसभा चुनाव के बाद पार्टी की हार को लेकर जनवरी में हुई मीटिंग में प्रदेश कार्यालय में नेताओं ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी थीं। पार्टी नेता भक्त चरण दास द्वारा बुलाई गई मीटिंग में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल किया था। उस समय पार्टी के नेताओं के बीच चुनाव में हार और टिकट बांटे जाने को लेकर नाराजगी थी।

मालूम हो कि बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 70 में से 19 सीट पर ही जीत मिली थी। जबकि राजद और लेफ्ट का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। झारखंड में कांग्रेस इस समय सतारूढ़ गठबंधन का हिस्सा है।

Next Stories
1 बंगाल में कमल लाएगा ‘असल परिवर्तन’, हुगली में बोले पीएम मोदी; दो दिन बाद सीएम ममता भी देंगी इसी मैदान में जवाब
2 गुजरात: कांग्रेस के हाथ से फिसली अहमद पटेल के निधन से खाली हुई राज्यसभा सीट, भाजपा का कब्जा; जानिए क्या रहे समीकरण
3 जाटों को समझाने में लगी BJP, पर झेलना पड़ रहा विरोध, टिकैत के गांव में भी अड़े किसान- भाजपाइयों को घुसने न देंगे, कानून वापसी पर ही करें बात
आज का राशिफल
X