ताज़ा खबर
 

‘BJP के लोग शादी कम करते हैं, पर गेरुआ पहन बहू-बेटियों की इज्जत लूटते हैं’, बोले हेमंत सोरेन; UP CM पर भी साधा निशाना

सोरेन ने कहा 'हमारे देश के अंदर बहु-बेटियों को जलाया जा रहा है। उनकी इज्जत लूटी जा रही है। हमको पता लगा है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चक्कर लगा रहे हैं। गेरूआ वस्त्र पहनकर। ये वो बीजेपी के लोग हैं जो शादी कम करते हैं लेकिन गेरूआ पहनकर बहू बेटियों का इज्जत लूटने का काम करते हैं।

जेएमएम के नेता हेमंत सोरेन। (फाइल फोटो सोर्स: द इंडियन एक्सप्रेस)

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रेप की बढ़ती घटनाओं को लेकर बुधवार को बीजेपी पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा है कि बीजेपी के लोग गेरुआ पहनकर बहू-बेटियों की इज्जत लूटते हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि ये वे लोग हैं जो शादी कम करते हैं। उन्होंने पाकुड़ में एक चुनावी रैली के दौरान ये बातें कही।

सोरेन ने कहा ‘हमारे देश के अंदर बहू-बेटियों को जलाया जा रहा है। उनकी इज्जत लूटी जा रही है। हमको पता लगा है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चक्कर लगा रहे हैं। गेरूआ वस्त्र पहनकर। ये वो बीजेपी के लोग हैं जो शादी कम करते हैं लेकिन गेरूआ पहनकर बहू बेटियों की इज्जत लूटने का काम करते हैं। आज आप देख सकते हैं कि यूपी में बलात्कारी अस्पताल में आराम फरमा रहे हैं जबकि पीड़िता को जेल में ठूस दिया जा रहा है।’

उन्होंने आगे कहा ‘क्या आज हम ऐसे लोगों को वोट करेंगे जो बहु बेटियों की इज्जत लूटता हो। क्या हम ऐसे लोगों के लिए वोट करेंगे जो हमें जाति और धर्म के आधार पर लड़वाता हो।’ बता दें कि बीजेपी के निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर नाबालिग युवती के साथ बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए गए हैं। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने कुलदीप सेंगर को बलात्कार और अपहरण के मामले में दोषी ठहराया है। कुलदीप सेंगर की सजा का ऐलान 19 दिसंबर को हो सकता है।

बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव में अब तक चार चरण का मतदान हो चुका है। पांचवें और अंतिम चरण के लिये 20 दिसंबर को मतदान होना है। बीजेपी और जेएमएम एक दूसरे के खिलाफ लगातार आक्रमक प्रचार कर रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ भी राज्य में रैलियां कर चुके हैं और विपक्ष पर लगातार हमलावर हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘लोगों को इंसान नहीं, हिंदू-मुस्लिम बनना सिखा रहे मोटा भाई’ बोला तो डॉ. कफील खान के खिलाफ केस दर्ज
2 नौकरी छोड़ने के एक महीने बाद नहीं, दो दिन बाद ही कंपनियां करेंगी आपका फुल एंड फाइनल सेटलमेंट! जल्द लागू होगा नया कानून
3 झारखंड: अंतिम चरण में 6 जिलों की 16 सीटों पर CAA से BJP को हो सकता है बड़ा नुकसान, 20 से 30% है मुस्लिम आबादी
यह पढ़ा क्या?
X