ताज़ा खबर
 

चुनावी सभा में कम भीड़ देख मंच पर ही भड़क गए अमित शाह, बोले- 15-20 हजार की भीड़ से नहीं बन पाएंगे विधायक

अमित शाह ने कहा कि एक-एक आदमी 50-50 लोगों को फोन करे और भाजपा को वोट देने का आग्रह करे। शाह ने चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम पर लोगों को फिर से भाजपा को वोट देने की अपील की।

Author नई दिल्ली | Updated: November 29, 2019 2:54 PM
अमित शाह ने चतरा और गढ़वा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। (फाइल फोटो)

झारखंड में विधानसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव प्रचार बृहस्पतिवार को खत्म हो गया। सत्ताधारी भाजपा के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी पूरे जोर-शोर के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। अमित शाह पहले चरण के लिए 30 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए प्रचार के अंतिम दिन चतरा और गढ़वा में दो चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

हालांकि, चुनावी सभा में जुटी कम भीड़ से शाह नाराज हो गए। उन्होंने मंच से ही कहा कि इतने लोगों से काम नहीं चलेगा, ये 15-20 हजार की भीड़ से भाजपा का विधायक नहीं बनेगा। अमित शाह ने कहा कि एक-एक आदमी 50-50 लोगों को फोन करें और भाजपा को वोट देने का आग्रह करें।

शाह ने चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम पर लोगों को फिर से भाजपा को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि आपकी तरफ से भाजपा प्रत्याशी को दिया हुआ एक-एक वोट पीएम नरेंद्र मोदी को मिलेगा। हालांकि, शाह गढ़वा हाई स्कूल में आयोजित सभा में कम भीड़ देखकर भड़क गए। शाह यहां भाजपा प्रत्याशी सत्येंद्र नाथ तिवारी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि गढ़वा के लोगों में पहले की तरफ उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है। शाह ने कहा कि जब मैं 2014 में गढ़वा आया था तो उस समय आप लोगों की आवाज बुलंद थी। चतरा में चुनावी सभा के दौरान शाह ने कांग्रेस-झारखंड मुक्ति मोर्चा सरकार के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हेमंत सोरेन पर सीधा हमला किया।

शाह ने हेमंत से सवाल पूछा कि उन्होंने क्यों उस कांग्रेस से हाथ मिला लिया जिसने अलग झारखंड की मांग करने वाले आंदोलनकारियों पर गोलियां चलाई थीं। अब वह उसी कांग्रेस की गोद में जा बैठे हैं। शाह ने एक बार फिर कहा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी ने ही झारखंड को एक अलग राज्य बनाया था।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के विकास में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगे। मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोमवार को डाल्टनगंज में हुई रैली में 60 हजार और गुमला की रैली में 2 लाख की भीड़ जुटी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्ली में बीजेपी के पार्षदों को झटका, पार्टी नहीं देगी विधानसभा चुनाव का टिकट, सर्वे से तय होंगे कैंडिडेट
2 Weather Forecast News: दिल्ली-एनसीआर में बढ़ी ठंड, तमिलनाडु में भारी बारिश की चेतावनी, स्कूल-कॉलेज बंद
3 गीता श्लोक स्कूलों के पाठ्यक्रम में शामिल होने चाहिए – हरियाणा सीएम
जस्‍ट नाउ
X