ताज़ा खबर
 

झारखंड: देवघर में कांवड़ियों की हुई पिटाई, विवादों में घिरे लालू के ‘शिवभक्‍त’ बेटे तेज प्रताप यादव

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तेजप्रताप यादव के बाउंसरों ने देवघर में जलाभिषेक करने जा रहे दूसरे श्रद्धालुओं के साथ मारपीट की और जमकर बवाल काटा।

तेजप्रताप यादव के बाउंसरों ने शिव भक्तों के साथ मारपीट की। (फोटो सोर्स: ANI ट्विटर हैंडल)

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अक्सर अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार शिव का रूप धरने वाले तेज प्रताप अपने समर्थकों द्वारा मारपीट की वजह से चर्चा के केंद्र में हैं। आरोपों के मुताबिक रविवार को जब तेज प्रताप यादव झारखंड के देवघर स्थित बाबाधाम में भगवान शिव का जलाभिषेक करने निकले तब उनके समर्थक नें अन्य श्रद्धालुओं के साथ जमकर बवाल काटा। मीडिया रिपोर्ट्स् के मुताबि यादव के बाउंसरों ने कई श्रद्धालुओं को बुरी तरह पीट दिया।

दरअसल, कांवड़िया पथ पर चानन के पास रास्ते में तेज प्रताप का काफिला जाम में फंस गया। इस दौरान तेज प्रताप समेत उनके समर्थक रास्ते के रॉन्ग साइड से काफिला निकालने लगे। इस दौरान जब दूसरे श्रद्धालुओं ने इसका विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी गई। समाचार चैनल ‘न्यूज 18’ के मुताबिक उनकी भी गाड़ी रास्ते में फंसी हुई थी, जब उन्होंने इसका विरोध किया तब उनके ड्राइवर से भी मारपीट की गई।

न्यूज 18 का आरोप है कि मारपीट के दौरान जब उनकी महिला रिपोर्टर ने जब समझाने की कोशिश की तब तेज प्रताप के बाउंसरों ने उनके साथ भी बदसलूकी की। तकरीबन आधी रात तक रास्ते में हंगामा होता रहा। हंगामे के दौरान ही तेज प्रताप यादव बस से उतर कर काफिले में मौजूग स्कॉर्पियो में सवाक होकर निकल लिए, जबकि उनके बाउंसरों का बवाल जारी रहा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्र: मंत्री ने कहा- कांग्रेस-एनसीपी के 50 विधायक बीजेपी के संपर्क में
2 Kerala Lottery Win Win W-523 Today Results 29.07.19: यहां देखें विजेताओं के सभी लॉटरी नंबर
3 परिवार के डिटेल्स दो, वर्ना सैलरी नहीं! हरियाणा सरकार का कर्मचारियों को फरमान
ये पढ़ा क्या?
X