ताज़ा खबर
 

जाम में फंसी एंबुलेस में मरीज ने तोड़ा दम, रास्ता देने के लिए मंत्री के समर्थकों के सामने गिड़गिड़ाते रहे परिजन

दरअसल, बन्ना गुप्ता के स्वागत के लिए उनके समर्थकों की भीड़ मानगो चौक पर उमड़ी थी जिससे यहां लंबा जाम लग गया। इस दौरान इस जाम में पांच एंबुलेंस फंसी हुई थी।

Hemant Soren, Jharkhand, Banna Gupta,हेमंत सोरेन मंत्रिमंडल में बन्ना गुप्ता स्वास्थ्य मंत्री बनाए गए हैं। (सांकेतिक तस्वीर)

झारखंड में हाल ही में हेमंत सोरेन मंत्रिमंडल में फेरबदल किया गया।  बन्ना गुप्ता को राज्य का स्वास्थ्य मंत्री बनाया गया।  मंत्री बनाए जाने के बाद रविवार को वह पहली बार जमेशदपुर पहुंचे थे। अपने नेता के मंत्री बनाए जाने  पर समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। सत्ता की हनक में एक शख्स की जान चली गई।

दरअसल,  बन्ना गुप्ता के स्वागत के लिए उनके समर्थकों की भीड़ मानगो चौक  पर उमड़ी थी जिससे यहां लंबा जाम लग गया।  इस दौरान इस जाम में पांच एंबुलेंस फंसी हुई थी। बताया जा रहा है कि एक मरीज के परिजन गुप्ता के समर्थकों के सामने रास्ता देने के लिए  गिड़गिड़ाते रहे लेकिन उन लोगों ने नहीं सुनी। बताया जा रहा है कि समय से इलाज के लिए नहीं पहुंच पाए उस मरीज ने एंबुलेंस में ही दम तोड़ दिया।

हालांकि मंत्री बन्ना गुप्ता का ऐसी किसी घटना से इंकार है। उनका कहना है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई। वहीं, इस घटना को लेकर विपक्षी पार्टी भाजपा ने हमला बोल दिया है। बीजेपी ने उनके बर्खास्त करने की मांग की है। बीजेपी ने इस घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। वहीं, मुख्यमंत्री हमेंत सोरने का कहना है कि उन्हें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है।

बताया जा रहा है कि एंबुलेंस के ड्राइवर रशीद ने पहले इस बात की तस्दीक की लेकिन बाद में वह अपने बयान से पलट गया। उसने कहा कि वह एंबुलेंस में डेड बॉडी लेकर जा रहा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कमलनाथ सरकार की किरकिरी, मंत्री ने कहा- ‘खेद व्यक्त करता हूं कि एक साल में औद्योगिक सेक्टर को बढ़ावा देने के लिए हमने कुछ नहीं किया’
2 दिल्ली चुनाव 2020: ‘आप आतंकवादी हो इसके बहुत सबूत हैं’, CM केजरीवाल पर बोले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, देखें VIDEO
3 बापू को लेकर अनंत हेगड़े के बयान पर विवाद! खफा हो BJP बोली- मांगो माफी; कारण बताओ नोटिस भी जारी
ये पढ़ा क्या?
X