ताज़ा खबर
 

मुस्लिम बुनकरों को गरीबी से बाहर निकालने वाले झूठे हैं राजद के वादे: मुख्तार अब्बास नकवी

हार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कहा कि...

Author रामपुर | October 10, 2015 8:00 PM

हार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कहा कि मुस्लिम बुनकरों को गरीबी से बाहर निकालने के उनके चुनावी वादे ‘झूठे’ हैं और हर चुनाव के बाद अर्थव्यवस्था ‘बिगड़’ रही है।

बिहार बुनकर संगठन के नेताओं के बयानों के संदर्भ में नकवी ने कहा, ‘नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव ने अपने चुनावी अभियानों के दौरान बार बार घोषणा की है कि वे बिहार के मुस्लिम बुनकरों को उनकी दयनीय आर्थिक स्थिति से बाहर निकालेंगे लेकिन ये वादे केवल झूठ हैं क्योंकि हमारी अर्थव्यवस्था हर चुनाव के बाद बिगड़ रही है।’

उन्होंने कहा कि एक विदेशी प्रसारण सेवा के एक वीडियो में बुनकर अपनी स्थिति के बारे में शिकायत करते दिखे हैं और उन्होंने कहा है कि ‘‘धर्मनिरपेक्षता के नाम पर उन्हें बेवकूफ बनाया’’ जा रहा है। अब चूंकि बुनकरों को दोनों दलों की असली मंशा का पता चल गया है, जदयू और राजद को निराशा हाथ लगेगी।

अल्पसंख्यक कार्य राज्यमंत्री ने कहा कि चूंकि भारत के डीएनए में सौहार्द और भाईचारा बसता है, धर्मनिरपेक्षता के कोई ‘पाखंड वाले नारे’ सांस्कृतिक मूल्यों को नुकसान नहीं पहुंचा सकते।

नकवी ने कहा कि बिहार के मतदाताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से विकास के प्रतीक के रूप में स्वीकार किया है जो झूठे वादे नहीं करते।

Next Stories
1 Bihar Polls 2015: राजग के चेहरों पर मोदी का मुखौटा
2 स्मृति ईरानीः घर में लक्ष्मी लानटेन नहीं बल्कि कमल ही लाएगा
3 Bihar Polls 2015: हार के बाद बिहार
ये पढ़ा क्या?
X