ताज़ा खबर
 

JDU में अनुकंपा पर आए थे प्रशांत किशोर, नहीं पसंद पार्टी लाइन तो देख लें अपना रास्ता; जदयू सांसद के बोल

Citizenship Act, JDU, Prashant Kishor, Nitish Kumar: नीतीश कुमार की पार्टी के सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि हमारे नेता, नीतीश कुमार ने उन्हें इतना सम्मान दिया। लेकिन देखो वह अब क्या कर रहे हैं। ऐसे लोग 'अनुकंपा' आधार पर आए हैं और उन्हें लगता है कि वे उन नेताओं के सामने खड़े होंगे जो अपने कामों के आधार पर उठे हैं।

Author पटना | Updated: December 14, 2019 11:21 AM
बिहार सीएम नीतीश कुमार, फोटो सोर्स- ANI

Citizenship Act, JDU, Prashant Kishor, Nitish Kumar: नागरिकता संशोधन बिल को लेकर पार्टी से अलग लाइन लेने पर जेडीयू के राज्यसभा सांसद राम चंद्र प्रसाद सिंह ने प्रशांत किशोर (पीके) पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रशांत की आलोचना करते हुए शुक्रवार को कहा कि इस तरह के लोग पार्टी में अनुकंपा के तौर पर आए हैं। अगर उन्हें JDU की लाइन की नहीं पसंद तो वह अपना रास्ता चुन सकते हैं। इस बीच खबर है कि पीके और सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात शनिवार को होने जा रही है।

क्या बोले जेडीयू सांसद: शुक्रवार को प्रशांत किशोर पर एक सवाल के जवाब में, नीतीश कुमार की पार्टी के सांसद आरसीपी सिंह ने कहा, “वह पार्टी में कब आए? संगठन का कौन सा काम उन्होंने किया है और वह अब कहां काम कर रहे हैं?” “ हमारे नेता, नीतीश कुमार ने उन्हें इतना सम्मान दिया। लेकिन देखो वह अब क्या कर रहे हैं। ऐसे लोग ‘अनुकंपा’ आधार पर आए हैं और उन्हें लगता है कि वे उन नेताओं के सामने खड़े होंगे जो अपने कामों के आधार पर उठे हैं। केवल ट्वीट लिखने से कुछ नहीं होगा।”

Hindi News Today, 14 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पार्टी लाइन से लिया अलग स्टैंड: आरसीपी सिंह जो कि राज्यसभा में जद (यू) के नेता हैं ने हाल के दिनों में पीके की ट्वीट्स की श्रृंखला का संदर्भ देते हुए कहा, ‘नागरिकता अधिनियम वहां पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आने वाले गैर-मुस्लिम शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता प्रदान करेगा।’ उसका देश के मुस्लिमों से कोई मतलब नहीं है। गौरतलब है कि पीके ने जेडीयू के CAB का सपोर्ट करने पर उसकी आलोचना की थी।

केजरीवाल के साथ करेंगे काम: खबर है कि राजनीतिक रणनीतिकार जेडीयू नेता अब आम आदमी पार्टी (आप) के लिए काम करेंगे। इसकी जानकारी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने ट्वीट कर दी है। पीके आगामी दिल्ली विधानसभा में आप को चुनाव जिताने के लिए हमारे साथ काम करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 खाने-पीने के सामान के बाद अब महंगी होंगी दवाएं! बच्चों की वैक्सिन, एंटीबायोटिक्स समेत 21 जरूरी दवाओं के दाम 50% बढ़ाने की मंजूरी
2 Weather: दिल्ली-NCR में बढ़ी ठिठुरन, UP में बारिश- ओले से फसल बर्बाद, 3 की मौत; कानपुर में रिकॉर्ड तोड़ ठंड
3 पूर्व BJP सांसद उदित राज को कांग्रेस ने बनाया राष्ट्रीय प्रवक्ता, सोनिया गांधी की मंजूरी के बाद सुरजेवाला का बयान
ये पढ़ा क्या?
X