ताज़ा खबर
 

जदयू विधायक ने कहा- एमएलए-एमपी बनने के लिए दबंग होना ज़रूरी, जिसे मैंने बोला लोगों ने उसे ही वोट दिया

गोपाल मंडल ने भाजपा के भागलपुर से प्रत्याशी रहे राेहित पांडे पर कई निजी टिप्पणी की। उन्होने कहा "प्रधानमंत्री ने कह दिया तो पांडे को लगा कि वह जीत गए। एमएलए-एमपी बनने के लिए मसल्स होना चाहिए। कुछ नहीं था, मुंह में बोली नहीं थी।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: January 4, 2021 10:20 AM
gopal mandal, jungle raj, JD(U) MLA controversial statement, gopal mandal statement, politics of murder bihar, crime in politics, bihar politics crimeगोपालपुर विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में हैं। (file)

गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में हैं। गोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे कह रहे है कि चुनाव जीतने के लिए दबंग होना ज़रूरी है। मंडल ने कहा कि नाथनगर की सीट आलाकमान की गलती के कारण हार गए। जबकि भागलपुर में भाजपा के रोहित पांडे इसलिए चुनाव हार गए, क्योंकि वह दबंग नहीं हैं।

गोपाल मंडल ने भाजपा के भागलपुर से प्रत्याशी रहे राेहित पांडे पर कई निजी टिप्पणी की। उन्होने कहा “प्रधानमंत्री ने कह दिया तो पांडे को लगा कि वह जीत गए। एमएलए-एमपी बनने के लिए मसल्स होना चाहिए। कुछ नहीं था, मुंह में बोली नहीं थी। हमको टोका तक नहीं। इसलिए उनका प्रचार नहीं किया। जिसका प्रचार किया, वे सब जीते। कहलगांव में पवन यादव का, पीरपैंती में ललन पासवान का, बिहपुर में इंजीनियर शैलेंद्र का, सुल्तानगंज में ललित मंडल का…सब जीते।”

गोपाल का विवादों से रहा पुराना नाता है। उनके ऐसे कई विवादित वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं। वे जमीन को लेकर भी विवादों में रहे हैं। कभी विद्युत विभाग के डीवीसी कालोनी स्थित गेस्ट हाउस पर कब्जा, हाउसिंग बोर्ड कालोनी के आवासीय परिसर पर कब्जा, वहां मजदूरों को बसाने के लिए कब्जा कराने जैसे कई विवाद इनके सिर हैं।

इससे पहले भी गाेपाल मंडल के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। इससे पहले अपने पैतृक गांव में आर्केस्ट्रा के एक आयोजन के दौरान प्रोग्राम में लड़कियों संग ठुमके लगते नज़र आए थे। विधायक का डांस करने का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में वो डांसर्स के साथ ठुमका लगाते दिख रहे थे। जिसके बाद मंडल ने ठुमके लगाने की बात से इनकार किया था और बताया था कि लड़कियां सेल्फी लेना चाहती थीं। उनका उसी में हाथ उठ गया और लोग ठुमका लगाने की बता रहे हैं।

Next Stories
1 भोपाल में भाव नहीं मिलने से नाराज हैं सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर, घर पर की गुप्त बैठक, मोबाइल बाहर रखवाए
2 किसान आंदोलन: हरियाणा में पुलिस ने चलाए आंसू गैस के गोले, दिल्ली में आज बात करेगी सरकार
3 कृषि क़ानूनों का बीजेपी में विरोध? पार्टी का आग्रह ठुकरा कर एक नेता ने की किसान आंदोलन की तारीफ, दूसरे ने की क़ानून रद करने की मांग
ये पढ़ा क्या?
X