ताज़ा खबर
 

कुमारस्वामी बनेंगे कर्नाटक के सीएम, ये खबर आते ही सोशल मीडिया में क्यों छा गई राधिका

राधिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर है। इस तस्वीर में कुमारस्वामी राधिका के साथ दिख रहे हैं, बीच में एक छोटी बच्ची भी है। लेकिन ये बच्ची कौन है, ये तस्वीर कहां ली गई, किस मौके पर ली गई है, इसके बारे में जानकारी नहीं है।

जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी, कन्नड अभिनेत्री राधिका के साथ (फोटो-instagram/radhika_kumaraswamy)

कर्नाटक में शनिवार (19 मई) को जब बीजेपी की सरकार गिरी उसके कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर एक नाम ट्रेंड करने लगा। ये नाम था राधिका। लोग इस खूबसूरत महिला के बारे में जानना चाहते थे। ये वो महिला थीं जिनके बारे में दावा किया जा रहा है कि उनका जेडीएस नेता कुमारस्वामी के साथ कथित तौर पर विवाह हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक ये कथित रिश्ता लगभग 10 साल पहले बना था। अंग्रेजी अखबार द टेलिग्राफ ने दावा किया है कि कुमारस्वामी और राधिका दो साल पहले ही अलग हो गये हैं।  राधिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर है। इस तस्वीर में कुमारस्वामी राधिका के साथ दिख रहे हैं, बीच में एक छोटी बच्ची भी है। लेकिन ये बच्ची कौन है, ये तस्वीर कहां ली गई, किस मौके पर ली गई है, इसके बारे में जानकारी नहीं है।

कर्नाटक में 38 सीटों पर जीत के साथ सीएम बनने जा रहे कुमारस्वामी की निजी जिंदगी भी रोमांच से भरी है। 16 दिसबंर 1959 को पैदा हुए कुमारस्वामी की जिंदगी में साल 2006 में बड़ा मोड़ तब आया जब कन्नड फिल्मों की ख्यातिनाम अभिनेत्री राधिका ने उनकी जिंदगी में एंट्री ली। एचडी कुमारस्वामी और राधिका के रिश्तों की खबरें तब अखबारों की सुर्खियां बनीं। हालांकि इस रिश्ते से जुड़ी गॉसिप से गौड़ा फैमिली में उथल-पुछल मच गई। जेडीएस से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि एचडी देवगौड़ा भी इस रिश्ते को लेकर अपने बेटे से सहज नहीं थे।  सूत्रों ने बताया कि चूंकि कुमारस्वामी पहले से शादी-शुदा थे और उनका एक जवान बेटा भी था। इसलिए परिवार में टकराव लाजिमी था। द टेलिग्राफ ने सूत्रों के हवाले से कहा कि कुमारस्वामी अब राधिका के साथ ‘शादीशुदा’ जिंदगी नहीं गुजारते। द टेलिग्राफ ने दावा किया कि कुमारस्वामी का फोन नंबर स्विच ऑफ है। जबकि राधिका को जानने वाले एक शख्स ने दावा किया कि वह इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती है।

राधिका कुमारस्वामी।

जब कुमारस्वामी का राधिका से साथ था वो अपने पुराने और नये घर में अपना वक्त गुजारते थे। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र, जो कुमारस्वामी परिवार का करीबी होने का दावा करता है, ने कहा कि अब कुमारस्वामी एक्ट्रेस राधिका के साथ नहीं रहते हैं। सूत्र के मुताबिक इस वक्त अनिता उनकी कानूनी रूप से विवाहित पत्नी है। बता दें कि बता दें कि जेडीएस नेता कुमारस्वामी ने 1986 में अनिता नाम की महिला से शादी की थी। ये बेहद रोचक है कि इसी साल राधिका का भी जन्म हुआ था। कुमारस्वामी अभी भी अनिता के साथ रहते हैं। वह चुनाव प्रचार में उनके साथ दिखती हैं। मतदान करने वक्त भी वह अपने पति के साथ नजर आई थीं। सूत्र के मुताबिक कुमारस्वामी और राधिका ने इस मुद्दे को आपस में सुलझा लिया है।

राधिका कुमारस्वामी।

बला की खूबसूरत कन्नड़ फिल्मों की एक्टर-प्रोड्यूसर राधिका एचडी कुमारस्वामी से 27 साल छोटी हैं। राधिका 1 नवंबर 1986 को पैदा हुईं हैं। साल 2002 तक राधिका के पति रतन कुमार थे। लेकिन इसी साल हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया था। खबरों के मुताबिक राधिका ने मात्र 14 साल की उम्र में रतन कुमार से शादी की थी। राधिका ने अपने करियर में अब तक 32 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने कन्नड फिल्मों के अलावा तमिल फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। अब वह फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं। राधिका ने 2002 में कन्नड फिल्म ‘नीला मेघा शमा’ से अपने फिल्म करियर की शुरुआत की थी। जब राधिका ने अपनी करियर की पहली फिल्म उस वक्त वह नौंवी क्लास में पढ़ती थीं। हालांकि उनकी रिलीज होने वाली पहली फिल्म ‘नीनागागी’ है, इस फिल्म में वह विजय राघवेन्द्र के अपोजिट नजर आई थीं।

एचडी कुमारस्वामी अपनी पहली पत्नी के साथ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App