ताज़ा खबर
 

जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार का ऐलान- जल्द राजनीति में आउंगी, कोई रोक नहीं सकता

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने जयललिता के नक्शे कदम पर चलने का फैसला कर लिया है।

Author January 17, 2017 2:32 PM
जयललिता की फोटो को एडिट करके उसमें दीपा जयकुमार का चेहरा लगाया गया था।

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने जयललिता के नक्शे कदम पर चलने का फैसला कर लिया है। मंगलवार (17 जनवरी) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दीपा ने कहा कि वह जयललिता के नक्शे कदम पर चलेंगी। हालांकि, उन्होंने अभी यह साफ नहीं किया कि वह सक्रिय राजनीति में कब आएंगी। लेकिन उन्होंने इतना बताया कि अपने आगे के प्लान्स के बारे में वह 24 फरवरी को बताएंगी। उस दिन जयललिता का जन्मदिन है। दीपा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मैं अपनी राजनीति की शुरुआत ठीक वक्त पर करूंगी।’ दीपा जयललिता के निधन के 40 दिन बाद पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। जयललिता की निधन 5 दिसंबर को हुआ था।

42 साल की दीपा जयकुमार के कुछ पोस्टर्स ने भी पिछले दिनों सुर्खियां बंटोरी थीं। उसमें दीपा ने अपनी बुआ जयललिता के जैसी साड़ी पहन रखी थी। दरअसल, वह तस्वीर जयललिता की ही थी और उसे फोटोशॉप करके दीपा के चेहरे को उसपर लगाया गया था। AIADMK के कुछ नेता भी उनमें जयललिता की छवि देखते हैं। वे नेता शशिकला जिन्हें हाल ही में AIADMK का मुखिया चुना गया है की जगह दीपा के सपोर्ट में हैं।

जयललिता के भाई की लड़की दीपा लंदन में पढ़ीं हैं। वह तब लोगों के सामने आई थीं जब जयललिता हॉस्पिटल में भर्ती थीं। जयललिता की मौत के बाद उन्हें जयललिता के अंतिम संस्कार में भी देखा गया था। तब दीपा ने आरोप लगाया था कि जयललिता के कई करीबियों ने उन्हें जयललिता के आखिरी दिनों में उनसे मिलने नहीं दिया था। जयललिता की मौत के बाद दीपा ने कहा भी था कि उन्हें राजनीति में आने से कोई रोक नहीं सकता। जयललिता के संसदीय क्षेत्र में भी कुछ लोगों ने कहा था कि वे शशिकला की जगह दीपा को देखना चाहते हैं।

जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार करेंगी राजनीति में प्रवेश; कहा- “24 फरवरी को करूंगी ऐतिहासिक घोषणा”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बोले-पिता से कभी नहीं टूट सकता रिश्ता, साइकिल निशान मिलेगा, यह उम्मीद थी
2 अर्धसैनिक बलों का खाना: जवानों को आटा, चावल और दाल ज्यादा, अफसरों को अधिक मीट, अंडा और मक्खन
3 2000 की नोट की नकल पर छपवाया शादी का कार्ड