ताज़ा खबर
 

Jansatta.com के पांच महीने में बढ़े 160 प्रतिशत पाठक, लगाई सबसे लंबी छलांग: Comscore Report

Comscore की रिपोर्ट में बताया गया है कि जनसत्ता.कॉम पर अक्टूबर 2019 में 42 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स आए। यह जून 2019 के मुकाबले 160.4 प्रतिशत अधिक है।

Comscore Report (October 2019) के मुताबिक, Jansatta.com को 42 मिलियन से अधिक पाठकों ने पढ़ा। (क्रिएटिवः प्रांजल आनंद)

डिजिटल मीडिया की बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच Jansatta.com ने लंबी छलांग लगाई है। देश की बड़ी ह‍िंंदी न्‍यूज वेबसाइट्स ज‍िस रफ्तार से बढ़ रही हैं, उनमें Jansatta.com सबसे आगे है। इंड‍ियन एक्‍सप्रेस ग्रुप केे इस वेबसाइट के पाठक जून और अक्‍टूबर 2019 के बीच 160 फीसदी बढ़े हैं। कॉमस्कोर की ताजा रिपोर्ट से यह बात सामने आई है। कॉमस्कोर एमएमएक्स मल्टी प्लैैटफार्म र‍िपोर्ट (अक्‍टूबर, 2019) के मुताब‍िक यह आंकड़ा नंबर दो पर रहने वाली वेबसाइट से दोगुने से भी ज्‍यादा है।

Comscore की रिपोर्ट में बताया गया है कि जनसत्ता.कॉम पर अक्टूबर 2019 में 42 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स आए। यह जून 2019 के मुकाबले 160.4 प्रतिशत अधिक है। वहीं न्यूज18 हिंदी ने इस दौरान 63 प्रतिशत ग्रोथ रजिस्टर की। जागरण.कॉम 54.5 प्रतिशत, लाइवहिंदुस्तान.कॉम 44.5 प्रतिशत, नवभारतटाइम्स 43.3 प्रतिशत, अमर उजाला 28.6 प्रतिशत और आजतक 22.7 प्रतिशत ग्रोथ के साथ इस ल‍िस्‍ट में शुमार हैं।

जनसत्‍ता.कॉम कॉमस्‍काेेेर रैक‍िंंग में भी बड़ी छलांग लगाते हुए पांचवेे पायदान पर पहुुंच गया है। इंड‍ियन एक्‍सप्रेस (ड‍िज‍िटल) के सीईओ संजय स‍िंधवानी ने कहा, ”ह‍िंदी प्रदेशों में लोगों के द‍िलों में लंबे समय से जनसत्‍ता बसा हुआ है। एक्‍सप्रेस समूह के अन्‍य ब्रांड की तरह जनसत्‍ता भी पत्रकार‍िता और र‍िपोर्ट‍िंग के अपने अलग पैमाने पर हमेशा खरा रहा है। हमें यकीन है क‍ि जनसत्‍ता.कॉम की शानदार तरक्‍की जारी रहेगी और अगले साल के अंत तक यह समूह की सबसे बड़ी न्‍यूज साइट बन जाएगी।”

जनसत्‍ता.कॉम के एड‍िटर व‍िजय कुमार झा ने कहा, ”हमने अपने पाठकों की पसंद को समझते हुए भीड़ से अलग, पाठकों की रुच‍ि की खबरें और सटीक व‍िश्‍लेषण वाले आलेख उनके ल‍िए पेश क‍िए। साथ ही, व‍िशाल पाठक समूह का ध्‍यान रखते हुए खबरों की व‍िव‍िधता का भी ख्‍याल रखा। पाठकों को हमारा प्रयास पसंद आया और उन्‍होंने हम पर भरोसा द‍िखाया। हम इसके ल‍िए उनका शुक्र‍िया अदा करते हैं। आगे भी उनकी पसंद व जरूरत के मुताब‍िक सामग्री पेश करने पर हमारा फोकस रहेगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 CAA पर उबाल! राष्ट्रपति से मिला विपक्षी प्रतिनिधिमंडल; सोनिया गांधी बोलीं- मोदी सरकार दबा रही आवाज
2 CAA: द‍िल्‍ली के सीलमपुर में आगजनी, बच्चों की बस पर पथराव, ड्रोन से निगरानी
3 जामिया के छात्रों ने जागते हुए बिताई पूरी रात, बोले- बंद रखे सारे दरवाजे, डर था तड़के 3 बजे पुलिस करेगी रेड
ये पढ़ा क्या?
X