ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘दो गुजराती हमें सिखाएंगे राष्ट्रवाद, जिनके यहां लोग फौज में जाने से डरते हैं’, पीएम मोदी और अमित शाह पर दुष्यंत चौटाला का वार

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राष्ट्रवाद की बात कौन नहीं करता क्या दुष्यंत नहीं करता? या आप नहीं करते ? अगर हम राष्ट्रवाद की बात नहीं करेंगे तो क्या हम पाकिस्तानी हो जाएंगे?

Author नई दिल्ली | Updated: October 13, 2019 11:20 PM
दुष्यंत चौटाला ने मोदी-शाह पर निशाना साधा।(फाइल फोटो-Indian express)

निशांत शेखर

हरियाणा में विधानसभा चुनाव में कुछ दिन और बचे हैं। ऐसे में  सियासतदान मीडिया  से मुखातिब होने के दौरान विरोधियों पर जमकर निशाना साध रहे है । इसी कड़ी में जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटला ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। इंडियन नेशनल लोकदल से नाता टूटने के बाद दुष्यंत चौटाला का काफी कुछ दांव पर होगा। वह  उचाना कलां से मैदान में उतर रहे हैं। चुनाव के मुद्दों को लेकर हमारे सहयोगी इंडियन एक्सप्रेस ने दुष्यंत चौटाला से बातचीत की। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने दिलचस्प बयान दिया।

पत्रकार  ने सवाल किया कि हरियाणा से इतने लोग फौज में जाते हैं आपको नहीं लगता कि हरियाणा में राष्ट्रवाद एक मुद्दा है। इस पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राष्ट्रवाद की बात कौन नहीं करता क्या दुष्यंत नहीं करता? या आप नहीं करते ? अगर हम राष्ट्रवाद की बात नहीं करेंगे  तो क्या  हम पाकिस्तानी हो जाएंगे? हमारे दिल के अंदर के देश के लिए इतना प्यार भरा है तभी तो हमारी धरती ने इतने जवानों को सीमा पर तैनात किया हुए हैं।

सीमा पर तैनात लोगों में हर 10वां आदमी  हरियाणा से है। हमें उनपर गर्व है। क्या आप रोक सकते हैं। आज ये दो गुजराती आकर हमें सिखाएंगे। राष्ट्रवाद क्या होता है। जिनके प्रदेश में फौज में जाने से लोग डरते हैं। ये बातें तो बीजेपी का राजनीतिक एजेंडा है। हरियाणा की आधी से ज्यादा जनता समझ चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 डिबेट में NCP नेता पर भड़कीं महिला एंकर- इतना अच्छा सवाल मैंने पूछा, और ऐसा जवाब देंगे आप?
2 तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में भगदड़, RJD कार्यकर्ताओं के बीच खूब चलीं कुर्सियां
3 युवा नौकरी मांग रहे हैं, पर मोदी सरकार चांद देखने को कहती है- राहुल गांधी का हमला