ताज़ा खबर
 

J&K: 15 दिनों की NIA रिमांड पर भेजे गए निलंबित DSP देविंदर सिंह, आतंकियों के साथ धराए थे कार में

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने सभी पांच लोगों से पूछताछ के लिए उनकी 15 दिन की हिरासत मांगी। अदालत ने आग्रह स्वीकार कर लिया।

Author नई दिल्ली | Published on: January 23, 2020 8:40 PM
terrorism, raw, Jammu DSP Davinder Singh Case, Indian Army,दविंदर सिंह को 15 दिन की एनआईए हिरासत में भेज दिया गया है। (फोटो-PTI)

आतंकवादियों की मदद करने के आरोप में गिरफ्तार जम्मू कश्मीर पुलिस के उपाधीक्षक दविंदर सिंह को गुरुवार को यहां एक विशेष अदालत में पेश किया गया जहां से उसे और चार सह-आरोपियों को 15 दिन की एनआईए हिरासत में भेज दिया गया।

एनआईए ने सिंह के साथ गिरफ्तार हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादी के भाई सैयद इरफान को भी आज गिरफ्तार कर लिया और उसे भी अदालत में पेश किया। अधिकारियों ने बताया कि सिंह को उन दो आतंकवादियों के साथ विशेष एनआईए अदालत में पेश किया गया जिन्हें वह जम्मू कश्मीर से बाहर भेजने में मदद कर रहा था। इनके दो सहयोगियों को भी अदालत में पेश किया गया।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने सभी पांच लोगों से पूछताछ के लिए उनकी 15 दिन की हिरासत मांगी। अदालत ने आग्रह स्वीकार कर लिया।आरोपियों को बख्तरबंद वाहन में अदालत लाया गया। उनके चेहरे ढके हुए थे।अदालत परिसर के बाहर कई मीडियाकर्मी मौजूद थे।गत सप्ताहांत जांच अपने हाथ में लेने वाली एनआईए इन लोगों को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम से बुधवार को यहां लेकर आई थी।गिरफ्तारी के बाद दविंदर सिंह को निलंबित किया जा चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लोहरदगा में CAA समर्थकों के जुलूस पर पथराव के बाद हंगामा, आगजनी, पुलिस ने हवा में कई राउंड गोलियां चलाईं
2 इंडिया टुडे-कार्वी सर्वे: 32 फीसदी अल्‍पसंख्‍यकों को CAA-NRC से डर नहीं, 26% खिलाफ; 33% अनजान
3 शाहीन बाग प्रदर्शन पर बोले मनोज तिवारी- बच्‍ची को 500 रु. देकर बुलवा रहे, बिठा रहे हैं, कोई माई का लाल CAA नहीं हटवा सकता