ताज़ा खबर
 

पुलवामा में आतंकी हमला: प्रियंका गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल की, अमित शाह देते रहे भाषण

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी गुरुवार को एक कार्यक्रम के सिलसिले में कर्नाटक के होशपेट इलाके में पहुंचे हुए थे। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भी अमित शाह ने सभा को संबोधित किया।

Author Updated: February 15, 2019 2:19 PM
प्रियंका गांधी ने जहां पुलवामा आतंकी हमले के चलते प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी, वहीं अमित शाह भाषण देते रहे। (express photo)

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में 40 जवानों के शहीद होने से पूरे देश में दुख की लहर है। राजनीति में शामिल होने के बाद प्रियंका गांधी गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने वाली थीं, लेकिन आतंकी हमले की सूचना मिलने के बाद उन्होंने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल कर दी। प्रियंका गांधी वाड्रा ने पत्रकारों को बताया कि ‘ये कार्यक्रम राजनैतिक चर्चा के लिए रखा गया था, लेकिन पुलवामा में जो आतंकी हमला हुआ है, जिसकी वजह से हम ये अनुचित समझते हैं कि हम ये राजनैतिक चर्चा करें।’ इसके बाद 2 मिनट का मौन रखा गया। वहीं दूसरी तरफ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी गुरुवार को एक कार्यक्रम के सिलसिले में कर्नाटक के होशपेट इलाके में पहुंचे हुए थे। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भी अमित शाह ने सभा को संबोधित किया। जिस पर सोशल मीडिया पर लोगों ने अमित शाह की आलोचना की और इस दुख की घड़ी में भी अपना भाषण ना रोकने के लिए अमित शाह पर निशाना साधा।

बता दें कि पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी बनाए जाने के बाद प्रियंका गांधी 4 दिवसीय दौरे पर लखनऊ में मौजूद रहीं। इस दौरान प्रियंका गांधी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं से खूब मुलाकात की और आगामी लोकसभा चुनावों पर सुझाव मांगे और चर्चा की। गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ ही प्रियंका गांधी के उत्तर प्रदेश दौरे का समापन होना था। लेकिन आतंकी हमले के चलते प्रियंका गांधी ने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी। प्रियंका गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए भाजपा नेता और मुजफ्फरनगर की मीरापुर विधानसभा सीट से विधायक अवतार सिंह भड़ाना और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामलाल राही के साथ पहुंची थी।

दरअसल दोनों नेताओं ने गुरुवार को कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता हासिल की है और दोनों नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी बात रखने वाले थे। आतंकी हमले में शहीद जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि ‘मैं उनके परिजनों को बताना चाहती हूं कि देश का प्रत्येक नागरिक दुख की इस घड़ी में उनके साथ खड़ा है। उन्हें हिम्मत रखनी चाहिए….हम सब उनके साथ हैं।’ गुरुवार को प्रियंका गांधी ने वाराणसी समेत उत्तर प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों के पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। प्रियंका गांधी इटावा और फर्रुखाबाद के पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मिली। इसी तरह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी बनाए गए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एरो इंडिया शो में शामिल शिरकत करेंगे 3 रफाल
2 शांति सम्मान लेने सोल जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी
3 एके-203 राइफलें बनाने की परियोजना को हरी झंडी
ये पढ़ा क्या?
X