ताज़ा खबर
 

रामदेव के तल्‍ख तेवर, कहा- क्रांति के बिना शांति नहीं आती…हाफिज सईद और अजहर मसूद को दफन करना छोटा काम

बाबा रामदेव ने कहा कि पाकिस्तान के साथ युद्ध के अलावा अन्य कोई विकल्प नहीं है। चीन पाकिस्तान को शह देता है इसलिए चीनी सामान का भी बहिष्कार करना चाहिए।

kashmir, kashmir terror attack, kashmir terror attack news, jammu and kashmir terror attack, awantipora kashmir, awantipora kashmir terror attack, awantipora kashmir terror attack news, awantipora kashmir terrorist attack, pulwama attack, pulwama attack news, kashmir pulwama attack, Baba Ramdeo, India, Pakistan, War, Hafiz sayeed, Masood Azhar, बाबा रामदेव, पाकिस्तान, युद्ध, अजहर मसूदयोग गुरु बाबा रामदेव। (Express Photo)

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले के बाद लगातार पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात की जा रही है। बाबा रामदेव ने भी पाकिस्तान के साथ युद्ध की वकालत की है। उन्होंने कहा कि क्रांति के बिना शांति नहीं आती है। पाकिस्तान से युद्ध के अलावा दूसरा कोई रास्ता नहीं है। हाफिज सईद और अजहर मसूद को खत्म करना एक छोटा काम है। दोनों को तुरंत 72 हूरों वाली जन्नत में भेज देना चाहिए। यदि आज जवाब नहीं दिया गया तो ऐसा लगेगा जैसे भारत लाचार है।

एबीपी न्यूज के एक कार्यक्रम में बाबा रामदेव ने कहा, “हम चाहते हैं कि हमारा देश हमेशा स्वच्छ रहे, समृद्ध रहे, मेरा देश इतना ऊंचा हो कि पाकिस्तान उसकी तरफ आंख उठाकर देखने की हिम्मत भी नहीं कर पाए। पूरी दुनिया भारत का सम्मान करे, ऐसा देश हम देखना चाहते हैं। पाक अधिकृत कश्मीर के बारे में हम अपने बच्चों को पढ़ाते रहते हैं, अब उसे भारत में विलय करने का समय आ गया है। भारत जब पाकिस्तान में चल रहे आतंकी कैंपों को ध्वस्त करेगा तो देश में राष्ट्रभक्ति की लहर उठेगी।”

बाबा रामदेव ने कहा, “योग पूर्वक युद्ध करते हुए पाकिस्तान को शुद्ध करना पड़ेगा। हिंसा हमारा धर्म नहीं है, लेकिन जो हिंसक और अत्याचारी है, उसे मोक्ष दिलाना  (खत्म करना) चाहिए। रोज-रोज शहीदों की लाशें आती है। अब आर-पार के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है। पूरा देश मोदी जी के साथ खड़ा है। यदि देश विरोधी ताकतें चुनौती दे रही है तो पूरा हिंदुस्तान हमारी तीनों सेनाओं के पीछे खड़ा है। आने-वाले 10-20 दिनों में जो होगा, उससे पूरे देश के लोगों को संतोष होगा। हमें पराक्रमी होने का गर्व होगा।”

उन्होंने आगे कहा, “मोदी जी को देश को बचाने, फिर से भाजपा की सरकार बनाने और सैनिकों की शहादत का बदला लेने के लिए युद्ध के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं है। पाकिस्तान को ऐसा जवाब मिलना चाहिए, जिससे वो काफी सर नहीं उठा सके। पाकिस्तान का प्रधानमंत्री इमरान खान तो कठपुतली है। वहां का सारा काम तो सेना कर रही है। आतंकियों को शह दिया जा रहा है। पाकिस्तान को अब चीन से मदद मिल रही है। देश के लोगों को चाइना से बने सामान का बहिष्कार करना होगा, क्योंकि वह पैसा पाकिस्तान को हथियार खरीदने के लिए दिया जा रहा है।” बाबा रामदेव ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने की भी बात कही।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kerala Win Win Lottery: लॉटरी ने बदली कई लोगों की किस्मत, यहां देखें विनर्स के लॉटरी नंबर
2 नीतीश कटारा हत्‍याकांड: दोषी ने फैसले को दी चुनौती, सीजेआई ने वकील से कहा- थोड़ा और पढ़ लो, 3 महीने बाद आना
3 PRC: जानिए उस सर्टिफिकेट के बारे में, जिसपर सुलग रहा है अरुणाचल प्रदेश