ताज़ा खबर
 

3 साल की बच्ची से रेप पर उबल रहा था कश्मीर, अब किशोरी को बनाया हवस का शिकार

इससे पहले कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में एक बच्ची के साथ हुए बलात्कार की घटना से लोगों में भारी नाराजगी देखी गई थी। इस घटना के खिलाफ कश्मीर घाटी में अलग-अलग जगहों पर लोग सड़कों पर उतर आए थे।

minor girl rapedजम्मू कश्मीर में एक और नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार।

कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार की घटना से कश्मीर घाटी में जारी बवाल अभी शांत भी नहीं हुआ है कि एक और नाबालिग किशोरी से बलात्कार की घटना सामने आयी है। ताजा मामला जम्मू कश्मीर के गांदरबल इलाके का है, जहां 16 साल की एक नाबालिग किशोरी के साथ एक व्यक्ति द्वारा बलात्कार करने का आरोप लगा है। पीड़िता के परिजनों ने बीते 12 मई को पुलिस में घटना की शिकायत की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में पोक्सो एक्ट की धारा 451 और 376 के तहत मामला दर्ज किया है।

ग्रेटर कश्मीर की एक खबर के अनुसार, गांदरबल में नाबालिग युवती के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने वाला आरोपी, पीड़िता का पड़ोसी है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के. पोसवाल ने एएनआई के साथ बातचीत में बताया कि घटना की जांच के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया है, ताकि जांच जल्द से जल्द पूरी हो सके। फिलहाल पीड़िता का मेडिकल एग्जामिनेशन कराया गया है। बता दें कि इससे पहले कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में एक बच्ची के साथ हुए बलात्कार की घटना से लोगों में भारी नाराजगी देखी गई थी। इस घटना के खिलाफ कश्मीर घाटी में अलग-अलग जगहों पर लोग सड़कों पर उतर आए थे। मंगलवार को कई जगह लोगों की भीड़ ने सुरक्षाबलों पर पथराव भी किया, जिसमें कई लोग जख्मी हो गए।

बता दें कि बांदीपोरा की घटना का आरोपी भी एक नाबालिग लड़का है। वहीं बलात्कार की इस घटना को प्रशासन ने काफी गंभीरता से लिया है और जम्मू कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने डिविजनल कमिश्नर और आईजी पुलिस को खुद इस मामले की जांच पर नजर रखने के आदेश दिए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू-कश्मीर में सीमा पार से होनेवाले व्यापार पर रोक, फेक करेंसी, ड्रग्स, हथियार की तस्करी के शक पर मोदी सरकार ने लगाया बैन
ये पढ़ा क्या?
X