ताज़ा खबर
 

तिरंगा नहीं उठाने के बयान पर घिरीं जम्मू की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती, बोले योगी के मंत्री- पाकिस्तान चली जाएं

महबूबा मुफ्ती ने आज अपने एक बयान में कहा था कि 'जब तक उन्हें उनका झंडा (जम्मू कश्मीर का झंडा) वापस नहीं मिलेगा, तब तक वह तिरंगा झंडा भी नहीं उठाएंगी।'

mehbooba mufti, jammu kashmir, article 370, mohsin razaजम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी पार्टी की चीफ महबूबा मुफ्ती अपने एक बयान को लेकर घिर गई हैं। दरअसल महबूबा मुफ्ती ने आज अपने एक बयान में कहा था कि ‘जब तक उन्हें उनका झंडा (जम्मू कश्मीर का झंडा) वापस नहीं मिलेगा, तब तक वह तिरंगा झंडा भी नहीं उठाएंगी।’ अब महबूबा मुफ्ती के इस बयान पर योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने पलटवार किया है।

दरअसल उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने महबूबा मुफ्ती को सलाह देते हुए कहा है कि ‘वह पाकिस्तान चली जाएं।’ मोहसिन रजा ने महबूबा मुफ्ती के बयान के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि महबूबा मुफ्ती इमरान खान और राहुल गांधी की भाषा बोल रही हैं। उन्होंने कहा कि नजरबंदी से बाहर आकर महबूबा मुफ्ती जिस तरह की भाषा बोल रही हैं, वो साफ दर्शाता है कि वह पाकिस्तान और कांग्रेस की भाषा बोल रही हैं।

यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कहा कि ये लोग ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ गैंग के लोग हैं। ये कभी नहीं चाहते कि अखंड भारत और भाईचारा बना रहे। उन्होंने कहा कि हम देशहित में फैसले लेते हैं और फिर उनसे पीछे नहीं हटते।

बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने आज मीडिया से बात करते हुए अपने एक बयान में जम्मू कश्मीर के झंडे की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि ‘मेरा झंडा ये है, जब यह झंडा वापस आएगा तो हम वह झंडा (तिरंगा) भी उठाएंगे। लेकिन जब तक हमारा झंडा वापस नहीं मिलता हम किसी दूसरे झंडे को नहीं उठाएंगे।’

महबूबा मुफ्ती ने ये भी कहा कि जम्मू कश्मीर का मुद्दा आर्टिकल 370 हटने के बाद से अंतरराष्ट्रीय हो गया है, जबकि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था। महबूबा मुफ्ती ने केन्द्र की मोदी सरकार की जमकर आलोचना की। चीनी घुसपैठ के मुद्दे पर भी महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार को घेरा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब तक हमें हमारा झंडा वापस नहीं मिलेगा, तब तक नहीं उठाऊंगी तिरंगा- महबूबा मुफ्ती ने किया राष्ट्र ध्वज का अपमान!
2 VIDEO: अरे डरपोकों, मुझसे आकर बात करो वन टू वन…ज्यादा न बनो- पुलिस को लेकर Republic TV पर बोले अर्नब गोस्वामी
3 भारत बुलाने से पहले हमने गरीबी छिपाई, पर हवा न छिपा सके…ट्रंप देशद्रोही हैं- बोले कांग्रेसी विजेंद्र सिंह, हुए ट्रोल
यह पढ़ा क्या?
X