ताज़ा खबर
 

जम्मू कश्मीर: टीवी डिबेट्स में संभलकर बोलने की मिली थी धमकी, अब आतंकियों ने वकील बाबर कादरी को गोलियां से भूना, मौत

घटना श्रीनगर के हवाल इलाके में घटी, जहां शाम 6.25 बजे उन्हें नजदीक से गोली मारी गई। गोली मारने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। जिनकी तलाश जारी है।

babar qadri jammu kashmirवकील बाबर कादरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। (फाइल फोटो)

जम्मू कश्मीर के वकील बाबर कादरी को गुरुवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। माना जा रहा है कि उन्हें गोली मारने वाले आतंकी थे। यह घटना श्रीनगर के हवाल इलाके में घटी, जहां शाम 6.25 बजे उन्हें नजदीक से गोली मारी गई। गोली मारने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। जिनकी तलाश जारी है।

गोली लगने के बाद कादरी को तुरंत ही शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस अस्पताल (SKIMS) ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि बाबर कादरी अक्सर टीवी डिबेट में बतौर पैनलिस्ट शामिल होते थे।

गौरतलब है कि बीती 21 सितंबर को बाबर कादरी ने एक ट्वीट कर पुलिस से अपील की थी कि वह उनकी शिकायत करे। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया था कि शाह नजीर नाम का व्यक्ति उन पर एजेंसियों के लिए काम करने का आरोप लगा रहा है और उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। इसके साथ ही नजीर ने कादरी को टीवी डिबेट्स के दौरान संभलकर बोलने की भी धमकी दी थी।

गुरुवार को जम्मू कश्मीर के खाग इलाके के ब्लॉक डेवलेपमेंट काउंसिल (बीडीसी) के अध्यक्ष भूपिंदर सिंह की भी आतंकियों ने बडगाम में गोली मारकर हत्या कर दी थी। आतंकियों ने भूपिंदर सिंह के पैतृक गांव दलवाश में गोली मारी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

भूपिंदर सिंह की जान को खतरा देखते हुए उन्हें पुलिस सुरक्षा मिली हुई थी लेकिन वह बिना एसएचओ को बताए अपने पैतृक गांव चले गए, जहां आतंकियों ने उन्हें अपना निशाना बना लिया। भूपिंदर सिंह फिलहाल श्रीनगर के अलुचीबाग इलाके में रह रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: पप्पू यादव की ‘प्रतिज्ञा’, बोले- 3 साल में करेंगे सभी वादे पूरे, नहीं होने पर दे देंगे इस्तीफा
2 दिल्ली: CM केजरीवाल बोले- राज्य में कोरोना वायरस का पीक खत्म हो चुका है,यह दूसरी लहर, मामलों में आएगी कमी
IPL 2020
X