ताज़ा खबर
 

टीवी डिबेट में पाकिस्तानी पैनलिस्ट से मजे लेने लगे बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा! पूछा- किस देश में मुहर्रम से पहले इंटरनेट सस्पेंड था?

बीते दिनों अमेरिका दौरे पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने स्वीकार किया था कि उनके देश में अभी भी 30-40 हजार आतंकी मौजूद हैं।

sambit patraबीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा। (फाइल फोटो)

भारतीय मीडिया चैनलों में आजकल कश्मीर के मुद्दे पर खूब डिबेट कार्यक्रम हो रहे हैं। जिनमें पाकिस्तान से भी लोग शिरकत कर रहे हैं। ऐसे ही एक टीवी कार्यक्रम में भाजपा नेता संबित पात्रा ने पाकिस्तानी पैनलिस्ट मोना आलम और कमर चीमा पर जमकर निशाना साधा। खास बात ये है कि संबित पात्रा ने जिस तरह से पाकिस्तानी पैनलिस्ट को निशाने पर लिया, उससे कार्यक्रम में मौजूद अन्य लोग भी मुस्कुराए बिना नहीं रह सके।

दरअसल न्यूज 18 इंडिया टीवी चैनल पर डिबेट कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तानी पैनलिस्ट ने जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 के प्रावधान हटाए जाने के बाद से इंटरनेट और फोन पर लगी पाबंदी पर सवाल उठाए। इसका जवाब देते हुए संबित पात्रा ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि उन्होंने एक टेस्ट पेपर तैयार किया है और अब वह (पाकिस्तानी पैनलिस्ट का) एग्जाम लेंगे।

संबित पात्रा ने पाकिस्तानी पैनलिस्ट से पूछा कि किस देश में मुहर्रम से पहले इंटरनेट सस्पेंड कर दिया गया है? फिर खुद ही संबित पात्रा ने बताया कि पाकिस्तान ने मुहर्रम से पहले इंटरनेट सस्पेंड कर दिया है। इसके बाद अपने दूसरे सवाल में भाजपा नेता ने पूछा कि किस देश के प्रधानमंत्री ने स्वीकार किया है कि उनके देश में 30 से 40 हजार आतंकी मौजूद हैं? बता दें कि बीते दिनों अमेरिका दौरे पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने स्वीकार किया था कि उनके देश में अभी भी 30-40 हजार आतंकी मौजूद हैं।

अपने अगले सवाल में संबित पात्रा ने पाकिस्तानी पैनलिस्ट से पूछा कि किस देश के पीएम ने कहा था कि पुलवामा हमले के बाद हमारे खिलाफ जिस तरह का बदला लिया गया था, पीओके में उससे भी बड़ा बदला ले सकते हैं। बता दें कि कश्मीर मुद्दे पर अलग-थलग रहने के बाद हमारी खूफिया एजेंसियों को ऐसी जानकारी मिली है कि पाकिस्तान भारत में आतंकी हमले करा सकता है। बता दें कि बीते दिनों पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने अपने एक बयान में अंदेशा जताया था कि कोई आतंकी हमला होने की सूरत में भारत पीओके पर हमला कर सकता है।

एक तरफ पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे पर दुनिया से समर्थन पाने की कोशिशों में जुटा है, वहीं दूसरी तरफ खुद पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में हालात खराब बताए जा रहे हैं। हाल ही में पीओके में पाकिस्तान सरकार के खिलाफ हुए विद्रोह की एक वीडियो भी सामने आया है। बता दें कि कश्मीर मुद्दे पर अलग-थलग रहने के बाद पाकिस्तान घाटी में कोई आतंकी हमला करा सकता है।

हमारी खूफिया एजेंसियों को भी ऐसी जानकारी मिली है कि पाकिस्तान, भारत में आतंकी हमले करा सकता है। इसके साथ ही पाकिस्तान ने हाल ही में जैश-ए-मुहम्मद के सरगना मसूद अजहर को भी रिहा कर दिया है। पुलवामा हमले के बाद अन्तरराष्ट्रीय दबाव के चलते पाकिस्तान ने मसूद अजहर को हिरासत में ले लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मिग-21 के धातु से लिमिटेड एडिशन घड़ियां बना रही बेंगलुरु की यह कंपनी! जानें क्या हैं खूबियां
2 VIDEO: गाड़ी के कागज मांगे तो भड़क गए सपा विधायक नाहिद हसन, अफसर से हुई गाली-गलौज
3 हिंदू त्योहारों में ढोल बजाता रहा है परिवार, अंसारी बोले- बदल गए हैं हालात, मुस्लिम होने की वजह से नहीं मिल रहा काम
राशिफल
X