ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: सेना को बड़ी कामयाबी, अनंतनाग मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

सुरक्षा बलों को बिजबेहारा में आतंकियों की छिपे होने की खुफिया सुचना मिली थी, जिसके बाद आज सुबह से ही इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

फोटो सोर्स: द इंडियन एक्सप्रेस

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों संग मुठभेड़ में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है। बुधवार (16 अक्टूबर, 2019) को जिले के बिजबेहारा में हुई मुठभेड़ में जवानों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। सुरक्षा बलों को बिजबेहारा में आतंकियों की छिपे होने की खुफिया सुचना मिली थी, जिसके बाद आज सुबह से ही इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसी बीच आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दीं, जिसपर सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच करीब छह घंटे तक मुठभेड़ चली।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया कि मारे गए तीनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े थे। आतंकियों में लश्कर कमांडर सहित नासिर चदरु और जावेद फारूक और अकीब अहमद शामि हैं।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश के गांदरबल से हाल में दो आतंकियों को भी सेना ने गिरफ्तार किया है। सुरक्षा बलों को लंबे समय से दोनों की तलाश थी, जिन्हें पकड़ने के लिए करीब दो हफ्तों तक सेना ने अभियान चलाया और बीते सोमवार को नारंग में इन्हें धर दबोचा।

Next Stories
1 25 हजार होमगार्ड हटाएगी योगी सरकार, मंत्री चेतन चौहान बोले- किसी को नहीं होने देंगे बेरोजगार
2 Haryana Elections 2019: किसान का भड़का गुस्सा- पूंजीपतियों को बढ़ा और हमें डुबा गई सरकार
3 Maharashtra Election 2019: मोदी लहर में भी बीजेपी नहीं भेद पाई कांग्रेस का यह किला, इस बार दिलचस्प है धारावी का मुकाबला
ये पढ़ा क्या?
X