ताज़ा खबर
 

JK: अलगाववादियों पर बरसे सत्यपाल मलिक, ‘दूसरों को मरवाते हैं मौलवी, हुर्रियत नेता, पर इनके बच्चे विदेश में हैं सेटल’

सत्यपाल मलिक ने कहा कि केन्द्र की तरफ से जितना पैसा यहां भेजा गया या भेजा जा रहा है, उसे यहां के नेता यदि सही इस्तेमाल करते तो पता नहीं विकास कहां पहुंच चुका होता। यहां के नेताओं ने लोगों के सपने तोड़े हैं, युवकों का जीवन बर्बाद किया है।

Author श्रीनगर | Updated: October 22, 2019 4:32 PM
जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक। (ani Image)

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक कार्यक्रम के दौरान अलगाववादियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “जितने यहां सोसाइटी, धर्म, हुर्रियत और मुख्यधारा के नेता कहे जाते हैं, ये दूसरों को कॉल दे के मरवाते हैं, इसमें से किसी का बच्चा नहीं मरा है। किसी का बच्चा आतंकवाद में नहीं है। आम आदमी को जन्नत का रास्ता दिखाइए और मरवा दीजिए, ये होता रहा है।”

राज्यपाल ने जम्मू कश्मीर और राज्य के युवाओं से अपील की कि वह सच को समझें। उन्होंने कहा कि दुनिया का सबसे खूबसूरत हिस्सा आपके पास है, उसे अपने हाथ में लो, हम कहीं उठाकर नहीं ले जाएंगे। दिल्ली तो चाहती है कि आप आगे बढ़ें और तरक्की करें। कार्यक्रम के दौरान जम्मू कश्मीर के राज्यपाल ने कहा कि ‘कई बार मेरे मुंह से ऐसी बात निकल जाती है, जिसकी मुझे तीन दिन तक सफाई देनी पड़ती है। लगता है दिल्ली में कोई नाराज ना हो जाए।’

उन्होंने ये भी कहा कि केन्द्र की तरफ से जितना पैसा यहां भेजा गया या भेजा जा रहा है, उसे यहां के नेता यदि सही इस्तेमाल करते तो पता नहीं विकास कहां पहुंच चुका होता। यहां के नेताओं ने लोगों के सपने तोड़े हैं, युवकों का जीवन बर्बाद किया है।

सोमवार को अपने एक बयान में सत्यपाल मलिक ने आतंकी संगठनों को चेतावनी भी दी है। उन्होंने कहा कि अगर आतंकियों ने अपने इराते नहीं बदले तो हम पहले से भी बड़े स्तर पर कार्रवाई करेंगे और जरुरत पड़ी तो पीओके के अंदर भी जाएंगे।

राज्यपाल ने जम्मू कश्मीर में विकास को बढ़ावा देने के मुद्दे पर कहा कि राज्य में कई तरह के विकास कार्यों को बढ़ावा दिया जा रहा है। युवाओं के लिए नौकरियां निकाली जा रही हैं। ऐसे में युवाओं के पास अभी भी समय है कि वह चाहें तो सब कुछ छोड़कर वापस आ सकते हैं। हम चाहते हैं कि लोग राज्य को आगे बढ़ाने में हमारे साथ आएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे वरिष्ठ पदाधिकारी! BSP कार्यकर्ताओं ने मुंह पर कालिख पोत गधे पर घुमाया; पहनाई जूतों की माला
2 Kerala State Lottery Today Results announced: रिजल्‍ट जारी, इस टिकट नंबर को लगा है पहला इनाम
3 कमलनाथ के शासन के 9 महीनों में एमपी में 40 फीसदी बेरोजगारी में गिरावट! सर्वे में किया गया दावा