ताज़ा खबर
 

जम्मू कश्मीर में IED धमाके में सेना का जवान शहीद, सेना के ट्रक को बनाया गया निशाना

बताया जा रहा है कि धमाका आईईडी की वजह से हुआ। आतंकियों ने इलाके में आईईडी प्लांट किया हुआ था, जैसे ही जवानों को लेकर सेना का ट्रक इस इलाके से गुजरा, उसमें ब्लास्ट हो गया।

Author श्रीनगर | Updated: November 17, 2019 7:17 PM
जम्मू कश्मीर में धमाके में सेना का एक जवान शहीद। (फाइल फोटो)

जम्मू कश्मीर के अखनूर इलाके में हुए एक संदिग्ध धमाके में सेना का एक जवान शहीद हो गया है, वहीं दो जवान घायल हो गए हैं। खबर के अनुसार, धमाका उस वक्त हुआ, जब सेना के जवान सैन्य ट्रक में सवार होकर जा रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि धमाका अखनूर के पलांवाला इलाके में आईईडी की वजह से हुआ। आतंकियों ने इलाके में आईईडी प्लांट किया हुआ था, जैसे ही जवानों को लेकर सेना का ट्रक इस इलाके से गुजरा, उसमें ब्लास्ट हो गया। इस धमाके में एक जवान शहीद हो गया, वहीं दो अन्य घायल हो गए हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 के प्रावधान हटाए जाने के बाद से आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं, लेकिन सुरक्षा बलों की मुस्तैदी के चलते उनकी दाल नहीं गल पा रही है। ऐसे में आतंकियों द्वारा भीड़-भाड़ वाले इलाकों में बम धमाके कर लोगों में डर और असुरक्षा का माहौल बनाए रखने की कोशिश की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ सेना लगातार घाटी से आतंकियों के सफाए में जुटी है। बीते हफ्ते भी सेना ने कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लोकसभा चुनाव के बाद से तीन सहयोगी छोड़ चुके हैं बीजेपी का साथ! जानें- अब किसकी हो सकती है बारी और क्यों?
2 जमीन पर पड़े किसान को पीटता रहा पुलिस वाला, वीडियो शेयर कर बोले कांग्रेसी आचार्य “साधु” की सरकार है या “शैतान” की?
3 अमित शाह ने कहा- Don’t Worry सब ठीक हो जाएगा, सरकार बनाने के लिए BJP-शिवसेना साथ आएंगे: अठावले का बयान
जस्‍ट नाउ
X