scorecardresearch

पीएम मोदी के कश्मीर दौरे से पहले CRPF की टीम पर आतंकी हमला, 6 जवान घायल

Terror Attack on CRPF team in Kashmir: सुरक्षाबलों ने घटनास्थल को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश जारी है। खबरों के मुताबिक दोनों ओर से लगभग 15 मिनट फायरिंग हुई। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सीआरपीएफ की ज्वाइंट पैट्रोल पार्टी और पुलिस पर यह हमला हुआ।

Jammu Kashmir, Terror Attack
जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ की टीम पर आतंकियों ने हमला कर दिया। (सांकेतिक तस्वीर)
Terror Attack on CRPF team in  Kashmir: जम्मू कश्मीर में पीएम मोदी के दौरे से पहले आंतकी घटना सामने आई है। खबरों के मुताबित जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की जिसमें कम से कम 6 जवान घायल हो गए। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने फायरिंग के बाद हैंडग्रेनेड भी फेंका। घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की टीम एक जांच चौकी पर तैनात थी, तभी यह घटना हुई। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमले के जवाब में हवा में कुछ गोलियां चलाई।

सुरक्षाबलों ने घटनास्थल को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश जारी है। खबरों के मुताबिक दोनों ओर से लगभग 15 मिनट फायरिंग हुई। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सीआरपीएफ की ज्वाइंट पैट्रोल पार्टी और पुलिस पर यह हमला हुआ। यह घटना श्रीनगर के करननगर में हुई है।


गौरतलब है पीएम मोदी 2014 से दिवाली सीमा पर तैनात जवानों के साथ मनाते हैं। 27 अक्टूबर रविवार को भी पीएम कश्मीर में होंगे। ऐसे में पीएम मोदी के दौरे से पहले आतंकी हमले से सनसनी फैल गई है।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट