ताज़ा खबर
 

जामिया में फायरिंग करनेवाले नाबालिग को हिन्दू महासभा करेगी सम्मानित, बताया नाथूराम गोडसे जैसा देशभक्त

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन के दौरान खुलेआम फायरिंग करने वाले शख्स को हिंदू महासभा ने सम्मानित करने का ऐलान किया है।

Hindu Mahasabha, Gopal, Jamia,फायरिंग करने वाल शख्स को सम्मानित करेगी हिंदू महासभा। (फोटो-सोशल मीडिया)

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन के दौरान खुलेआम फायरिंग करने वाले शख्स को हिंदू महासभा ने सम्मानित करने का ऐलान किया है। यही नहीं हिंदू महासभा का कहना है कि वह नाथूराम  गोडसे की तरह सच्चा देशभक्त है।

हिंदू महासभा के प्रवक्ता अशोक पांडे ने कहा कि संस्था को  उस लड़के पर गर्व है। उसे देश विरोधी गतिविधियों को रोकने की कोशिश की और जामिया कैंपस में छात्रों को त्वरित ‘आजादी’ दे दी।पांडे ने आगे कहा कि जेएनयू और  अलीगढ़ यूनिवर्सिटी के शरजील इमाम जैसे देश विरोधी छात्रों को इसी तरह गोली मार देनी चाहिए। पांडे ने कहा कि जघन्य हत्या  और देश हित में की गई हत्या में फर्क होता है।

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रिठाला में एक रैली के दौरान केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने विवादित नारे लगवाए थे। इसके बाद कहा जा रहा है कि गोली चलाने वाला शख्स ऐसे बयानों से प्रभावित था। अनुराग ठाकुर के इस बयान को लेकर  चुनाव आयोग ने उनपर प्रतिबंध भी लगाया है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमुल्य पटनायक से जामिया फायरिंग मामलेे में अनुराग ठाकुर की भूमिका को लेकर जांच करने की मांग की है।

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ जामिया विश्वविद्यालय के बाहर प्रदर्शन से पहले एक शख्स ने खुलेआम फायरिंग कर दी थी। इस घटना में जामिया के एक छात्र को गोली लगी थी और वह घायल हो गया था। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। घटना के दौरान शख्स हाथ में हथियार लहराते हुए कह रहा था ये लो आजादी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने साढ़े नौ लाख पहाड़ियों को दी बड़ी सौगात, नौकरियों में मिलेगा 4% आरक्षण!
2 Delhi Election 2020: AAP के गढ़ में बीजेपी की किलेबंदी, हर मंत्री के जिम्मे दो से तीन शक्ति केंद्र, बूथ लेवल पर रोजाना बैठक!
3 ‘क्यों इमरान खान की बहन बनना चाहती हो?’ द्वितीय विश्वयुद्ध पर बयान दे ट्रोल्स के निशाने पर आईं उर्मिला मातोंडकर