ताज़ा खबर
 

आंध्र प्रदेश ट्रेन हादसा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश में ट्रेन हादसे में लोगों की मौत पर रविवार (22 जनवरी) को शोक व्यक्त किया और घटना को ‘‘दुखद’’ करार दिया।

Author Updated: January 22, 2017 1:22 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश में ट्रेन हादसे में लोगों की मौत पर रविवार (22 जनवरी) को शोक व्यक्त किया और घटना को ‘‘दुखद’’ करार दिया। उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की। मोदी ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘जगदलपुर-भुवनेश्वर एक्सप्रेस के पटरी से उतरने की घटना में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं ।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं ट्रेन हादसे में घायल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं ।’’

प्रधानमंत्री ने कहा कि रेल मंत्रालय स्थिति पर करीब से नजर रखे हुए है और त्वरित राहत एवं बचाव अभियान सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहा है। हादसे में आंध्र प्रदेश के विजियानगरम जिले में ट्रेन के नौ डिब्बे पटरी से उतर गए ।

अब तक मिली खबरों के अनुसार इस ट्रेन हादसे में 32 लोगों की मौत हुई है और लगभग 100 अन्य घायल हुए हैं। रेलवे ने हादसे के पीछे किसी गड़बड़ी की आशंका जताई है।

इस वक्त की बाकी ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अध्यक्ष केवी थॉमस बोले- मेरा आज भी मानना है कि पीएसी को है पीएम को बुलाने का हक़
2 जल्लीकट्टू: विरोध प्रदर्शन के चलते मुख्यमंत्री नहीं कर पाए शुरुआत, फिर भी कई जगह खेल
3 आंध्र प्रदेश में बड़ा ट्रेन हादसा, इंजन समेत 8 कोच पटरी से उतरे, 32 लोगों की मौत
ये पढ़ा क्‍या!
X