scorecardresearch

सीट-बेल्ट बांध लीजिये, अब सिर्फ 7 दिन बाकी है…PM मोदी का संकल्प वाला वीडियो शेयर कर श्रीनिवास बीवी ने BJP पर साधा निशाना

पीएम मोदी के भाषण का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस नेता ने तंज किया कि सीट-बेल्ट बांध लीजिये, अब सिर्फ 7 दिन बाकी है।

सीट-बेल्ट बांध लीजिये, अब सिर्फ 7 दिन बाकी है…PM मोदी का संकल्प वाला वीडियो शेयर कर श्रीनिवास बीवी ने BJP पर साधा निशाना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- पीटीआई)

आईवाईसी के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज किया है। पीएम मोदी के भाषण का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस नेता ने तंज किया, “सीट-बेल्ट बांध लीजिये, अब सिर्फ 7 दिन बाकी है।” दरअसल, कांग्रेस नेता ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पीएम मोदी 2022 में आजादी के 75वें साल में हर परिवार को पक्का घर मुहैया कराने का संकल्प लेते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में पीएम मोदी कहते हैं, “हमारे देश के आजादी के 75 साल होने वाले हैं। मैंने व्रत लिया है, संकल्प किया है कि 2022-आजादी के 75 साल होंगे तब तक हिंदुस्तान में एक भी ऐसा परिवार नहीं होगा, जिसका अपना खुद का पक्का घर नहीं होगा। ये कांग्रेस जैसा नहीं होगा। मोदी जब आवास योजना करता है तो पक्का घर, पक्की छत, घर में नल, नल में जल, गैस का कनेक्शन, बिजली, एलईडी बल्ब, शौचालय … ऐसा पक्का घर… ये मेरा सपना है।”

पीएम मोदी के इसी संकल्प को लेकर कांग्रेस नेता ने उन पर तंज किया है कि अब सिर्फ 7 दिन बाकी है। बता दें कि 15 अगस्त को देश आजादी के 75वें साल का जश्न बनाने की तैयारी कर रहा है। भारत सरकार आजादी के 75 साल के मौके पर आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम मना रही है।

आजादी के 75वें साल को लेकर पीएम मोदी ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के जरिए देश के सभी लोगों से एक खास अपील की थी। उन्होंने कहा कि सभी लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंट की प्रोफाइल डीपी में तिरंगा लगाएं।

पीएम ने सोशल मीडिया अकाउंट्स की प्रोफाइल डीपी में तिरंगा लगाने की अपील की

पीएम मोदी ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपील करते हुए कहा, “आज 2 अगस्त विशेष है। ऐसे समय में जब हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं, हमारा देश #HarGharTiranga के लिए तैयार है, जो हमारे तिरंगे को मनाने के लिए एक सामूहिक आंदोलन है। मैंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डीपी बदल दी है और आप सभी से भी ऐसा करने का आग्रह करता हूं।”

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट