ताज़ा खबर
 

PoK बयान विवादः कंगना का पोस्टर शिवसैनिकों ने चप्पलों से पीटा, VIDEO शेयर कर बोलीं एक्ट्रेस- मुंबई खून की आदी हो गई है

इसी बीच, महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन के नेताओं ने अदाकारा की तीखी आलोचना की। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि शहर में रहना जिन्हें असुरक्षित लगता है उन्हें यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है।

Kangana Ranaut, Mumbai, Maharashtra, PoK, sanjay rautबॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत। (फाइल फोटोः पीटीआई)

मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) से करने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत विवादों में हैं। शुक्रवार को उनके इस बयान को लेकर शिवसैनिकों ने मुंबई में सरेराह उनके पोस्टर को चप्पलों से पीटा और विरोध जताया। हालांकि, अदाकारा ने इस मसले पर घटना से जुड़ा वीडियो अपने टि्वटर हैंडल से शेयर किया और कहा कि मुंबई खून की आदी है।

कंगना ने ट्वीट में लिखा, “सुशांत और साधुओं की हत्या के बाद अब मेरे पोस्टरों को चप्पलों से पीटा जा रहा है। ऐसा मेरे प्रशासन पर दिए गए बयानों को लेकर हो रहा है। ऐसा लगता है कि मुंबई खून की आदी हो गई है।”

एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स बंटे नजर आए। कुछ ने कंगना को सपोर्ट किया, तो कई उन्हें ट्रोल करते और मजे लेते दिखे। इसी बीच, महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन के नेताओं ने अदाकारा की तीखी आलोचना की। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि शहर में रहना जिन्हें असुरक्षित लगता है उन्हें यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है।

उधर, विपक्षी भाजपा ने अदाकारा से दूरी बरतते हुए कहा कि पार्टी का उनसे कोई लेना-देना नहीं है। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि शहर की पुलिस को बदनाम करने वालों के खिलाफ राज्य सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष रेखा शर्मा बोलीं हैं- कंगना के किसी भी ट्वीट में ऐसा नहीं लगा कि वो देशद्रोही हैं या किसी व्यक्ति को उन्होंने धमकी दी है। इससे शिवसेना के नेताओं की विचारधारा सामने आती है कि अगर महिलाएं आजादी से बात कर रही हैं, तो वो उन्हें सह नहीं सकते।

दरअसल, कंगना ने हाल में एक ट्वीट में सवाल किया था,‘‘ मुंबई, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?’’ उन्होंने एक सितंबर की एक खबर को भी टैग किया था जिसमें संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था कि अगर वह नगर की पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए। (भाषा इनपुट्स के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 SSR Case: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक अरेस्ट, ड्रग कनेक्शन में हुई कार्रवाई
2 और गहराया LAC विवाद! दक्षिणी पैंगॉन्ग में बौखलाए चीन ने तैनात कर दिए टैंक और पैदल सेना, भारत यूं दे रहा है ‘जवाब’
3 नहीं टलेंगे NEET, JEE Exams, 6 गैर-BJP शासित सूबों की याचिका SC ने कर दी खारिज
IPL 2020: LIVE
X