ताज़ा खबर
 

अपनी शादी के लिए मां को ‘CEO’ मानती हैं ईशा अंबानी, जानिए- क्यों कहा था नीता को ‘टाइगर मॉम’

नीता सबसे ज्यादा अपनी बेटी ईशा अंबानी हैं। ऐसा कोई मौका नहीं होता, जब ईशा अपनी मां से कुछ भी शेयर न करती हों। कॉलेज की पढ़ाई से लेकर दोस्तों संग हैंगऑउट तक यह ऐसी कुछ बातें हैं, जिन्हें ईशा अक्सर अपनी मां को बताया करती थीं।

Lashkar-e-mustafa, hidayatullah malik, attack, Jammu News in Hindi, Latest Jammu News in Hindi, Jammu Hindi Samachar नीता सबसे ज्यादा अपनी बेटी ईशा अंबानी के करीब हैं। (Source: dabbooratnani/Instagram)

देश के सबसे अमीर बिजनेस मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने बच्चों के बेहद करीब हैं। नीता सबसे ज्यादा अपनी बेटी ईशा अंबानी के करीब हैं। ऐसा कोई मौका नहीं होता, जब ईशा अपनी मां से कुछ भी शेयर न करती हों। कॉलेज की पढ़ाई से लेकर दोस्तों संग हैंगऑउट तक यह ऐसी कुछ बातें हैं, जिन्हें ईशा अक्सर अपनी मां को बताया करती थीं। ईशा ने एक इंटरव्यू में अपनी माँ को ‘टाइगर मॉम’ भी कहा था।

ईशा ने बताया था कि “मेरे पेरेंट्स की शादी के 7 साल बाद हम भाई-बहन का जन्म आईवीएफ़ के जरिए हुआ। जब हम दोनों पैदा हुए तो शुरुआत में मॉम पूरी तरह हम लोगों पर ध्यान देना चाहती थी और मम्मी बनकर रहना चाहती थी। लेकिन जब हम पांच साल के हुए तो वे काम पर लौट गईं। लेकिन अभी भी वे एक ‘टाइगर मॉम’ हैं।” ईशा ने अपनी शादी को लेकर भी कई सारी बातें बताई हैं। ईशा अपनी अपनी शादी के लिए मां को ‘CEO’ मानती हैं।

उन्होंने कहा, “मॉम और डैड ने मेरी शादी में बहुत मेहनत की। ऐसा लग रहा था जैसे मॉम सीईओ थीं और मैं मालकिन। अच्छी बात यह रही कि उन्होंने मेरी पसंद को अपनी पसंद बना लिया। शादी के लिए मैंने किसी से मुलाकात नहीं की। मैंने तो यह सोचा भी नहीं था कि मेरी शादी कैसी होगी, लेकिन जो हुआ वह मेरी सोच से भी बढ़कर था।”

ईशा ने बताया कि जब उनकी शादी हो रही थी तो उनके आसपास खड़े सभी लोग रोने लगे थे। वे कहती हैं, “शादी के दौरान मैं भी बहुत इमोशनल थी। लेकिन मेरे आसपास खड़े लोग पूरे टाइम रो रहे थे। मैं सिर्फ विदाई के वक्त रोई, क्योंकि मुझपर उन सब लोगों का प्रेशर था, जो वहां रो रहे थे। खासकर मेरे पेरेंट्स।”

फेमिना मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने बताया था, ‘जब आनंद शादी के लिए ईशा को प्रपोज कर रहे थे, तो बेटी ने कहा कि मैं अपनी मां से पूछे बिना कोई फैसला नहीं ले सकती।’ हालांकि, ईशा की इस बात को सुनते ही आनंद ने नीता अंबानी को फोन लगाया और उनसे मिलने का अनुरोध किया, जिसके बाद जाकर ईशा और आनंद की शादी की डेट फिक्स हुई। उस दिन से लेकर आज तक जब किसी चीज को लेकर फैसला लेने की बात आती है, तो आनंद अपनी सास नीता अंबानी का नाम लेकर ईशा को चिढ़ाते हैं।

Next Stories
1 Zerodha के सह-संस्थापक की प्रेरक कहानीः कभी स्कूल ड्रॉपआउट रहे निखिल कामत आज हैं स्टॉक मार्केट के ‘किंग’, ऐसा रहा है सफर
2 7th Pay Commission: इस राज्य के सरकारी कर्मियों को एडवांस होली गिफ्ट! DA में की बढ़ोतरी, बढ़कर मिलेगी सैलरी
3 Kerala Win Win Lottery W-605 Results: आज की लॉटरी का रिजल्ट जारी, इस लॉटरी नंबर को लगा पहला इनाम
ये पढ़ा क्या?
X