ताज़ा खबर
 

Train Accident: मुंबई-भुवनेश्वर LTT Express पटरी से उतरी, 40 लोग घायल; UP में मालगाड़ी हुई डिरेल

गंभीर रूप से घायलों को एससीबी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। रेलवे के अधिकारी दुर्घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण ट्रेन अचानक पटरी से पलट गई, जिसमें करीब 40 लोग घायल हो गए, जबकि 10 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Author नई दिल्ली | Updated: January 16, 2020 9:29 AM
ओडिशा में हुआ रेल दुर्घटना (फोटो सोर्स: ANI)

Train Accident: मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक टर्मिनस (LTT Express) एक्सप्रेस ट्रेन गुरुवार को घने कोहरे की वजह से ओडिशा के कटक के सलागांव और नेरगुंडी रेलवे स्टेशन के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई। East Coast Railway के CPRO के अनुसार, इस हादसे में LTT Express की आठ बोगियां पटरी से उतर गईं। रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों और ट्रेन चालक/टीटीई ने पुष्टि की है कि कोई मौत नहीं हुई है। हालांकि कई लोगों के घायल होने की खबर है। जबकि देर रात यूपी के बस्ती में भी मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया।

Hindi News Live Hindi Samachar 16 January 2020: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कटक में हुआ हादसा: Mumbai-Bhubaneswar Lokmanya Tilak Terminus (LTT) Express के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलते ही मौके पर मेडिकल वैन को भेजा गया। गंभीर रूप से घायलों को एससीबी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। रेलवे के अधिकारी दुर्घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण ट्रेन अचानक पटरी से पलट गई, जिसमें करीब 40 लोग घायल हो गए, जबकि 10 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यूपी में मालगाड़ी पटरी से उतरी: बुधवार देर रात गोंडा से बस्ती आ रही लोडेड डाउन मालगाड़ी के बस्ती स्टेशन यार्ड में पटरी से उतरने की खबर है। इसके चलते डाउन लाइन पर गाड़ियों का संचलन ठप हो गया। बताया जा रहा है कि यार्ड में मालगाड़ी यार्ड में स्थित मालगोदाम की तरफ जा रही थी। इसी बीच अचानक उसके 6 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे की सूचना मिलते संबंधित रेलकर्मियों में हड़कंप मच गया। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

कोहरे का कहर: गौरतलब है कि इस समय पूरे उत्तर भारत में कोहरे का कहर जारी है। जिसके चलते दृश्यता काफी घट गई है और इसका असर हवाई,सड़क, रेल यातायात पर इसका असर देखने को मिला रहा है। Cuttack Train Accident भी कोहरे की वजह से बताया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अम‍ित मालवीय को एक करोड़ का मानहान‍ि नोट‍िस, शाहीन बाग के प्रदर्शन को बताया था प्रायोज‍ित और कांग्रेस का खेल
2 शाहीन बाग की तर्ज पर पटना में भी CAA-NRC के खिलाफ प्रदर्शन, कन्हैया कुमार और बिहार AIMIM चीफ समेत हजारों लोग मौजूद
3 VIDEO Jallikattu: जलीकट्टू खेल में 62 घायल, 641 सांडों को काबू करने के लिए जुटे थे 607 लोग
ये पढ़ा क्‍या!
X