ताज़ा खबर
 

IRCTC सस्ते में कराएगा अब मलेशिया और सिंगापुर की सैर, जानें क्या है ऑफर

इस अंतरराष्ट्रीय टूर पैकेज में सिंगापुर और कुआला लांपुर के सभी प्राइम पर्यटन स्थल और लोकेशन कवर होती हैं। पर्यटकों के आकर्षण के केंद्र जैसे सिंगापुर फ्लायर, यूनीवर्सल स्टूडियो, आॅर्किड गार्डन, बाटू की गुफाएं, पुत्रजया, संटोसा द्वीप, नाइट सफारी, पेट्रोनॉस ट्विन टावर और जुरोंग पक्षी विहार सभी पैकेज में शामिल हैं।

Author September 6, 2018 8:00 PM
मलेशिया भारतीयों के पसंदीदा पर्यटन स्‍थल में से एक है। (AP Photo/Daniel Chan)

ये भारतीय रेलवे कैटरिंग और टूरिज्म कॉर्पोरेशन लिमिटेड (आईआरसीटीसी) के ग्राहकों के लिए खुश होने का वक्त है। आईआरसीटीसी ने सिंगापुर और मलेशिया की यात्रा करने के लिए अंतरराष्ट्रीय टूर पैकेज शुरू करने का फैसला किया है। ये टूर पैकेज 5 रात और छह दिन का होगा। ये टूर हैदराबाद-सिंगापुर-कुआला लांपुर- हैदराबाद के बीच होगा। ये टूर 4 अक्टूबर 2018 से शुरू होगा।

आईआरसीटीसी से जारी प्रेस रिलीज में आईआरसीटीसी (विजयवाड़ा) के प्रबंधक के. मधुसूदन ने बताया है कि इस अंतरराष्ट्रीय टूर पैकेज में सिंगापुर और कुआला लांपुर के सभी प्राइम पर्यटन स्थल और लोकेशन कवर होती हैं। पर्यटकों के आकर्षण के केंद्र जैसे सिंगापुर फ्लायर, यूनीवर्सल स्टूडियो, आॅर्किड गार्डन, बाटू की गुफाएं, पुत्रजया, संटोसा द्वीप, नाइट सफारी, पेट्रोनॉस ट्विन टावर और जुरोंग पक्षी विहार सभी पैकेज में शामिल हैं।

प्रेस विज्ञप्ति में पैकेज के बारे में जानकारी देते हुए राव ने बताया कि कंफर्ट क्लास टूर पैकेज का खर्च प्रति व्यक्ति 84, 277 रुपये प्रति व्यक्ति होगा। इस पैकेज में टिकट, ठहरना, भ्रमण, भोजना और वीसा का खर्च शामिल है। ये सारी सूचनाएं आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी उपलब्ध हैं। वैसे बता दें कि सिंगापुर और मलेशिया, दोनों ही एशिया क्षेत्र में पूरी दुनिया के पर्यटकों विशेष तौर पर भारतीयों द्वारा पसंद किए जाने वाले क्षेत्रों में शा​मिल हैं। हर साल, बड़ी संख्या में भारतीय इन दोनों जगहों पर छुट्टी मनाने या फिर कारोबार के सिलसिले में आते-जाते रहते हैं। आईआरसीटीसी ने अपने इस पैकेज में यात्रा के लगभग हर पहलू को कवर करने की कोशिश की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 समलैंगिकता: कोर्ट के फैसले पर बोले बीजेपी सांसद- अब गे बार खुलेंगे, HIV फैलेगा
2 वायुसेना उप प्रमुख बोले- राफेल डील पर लगाए जा रहे आरोप हकीकत से दूर
3 2019 में भी वापसी कर सकते हैं नरेंद्र मोदी! ये रहे पांच बड़े संकेत