IPL 2021: MI से हारी SRH तो बोले लोग- केदार जाधव को 2 करोड़ में बेंच पर बिठाने को खरीदा था?

मुंबई के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस नाराज़ हो गए और ट्विटर पर फ्रेंचाइजी को ट्रोल करने लगे। यूजर्स केन विलियमसन और केदार जाधव को नहीं खिलाने से नाराज़ थे।

kedar jadhav, Kane williamson, SRH vs MI, twitter troll, mumbai indians, IPL 2021, indian premier league, SRH vs MI, mumbai indian, sports news, jansattaयूजर्स ने हैदराबाद को ट्रोल करते हुए पूछा कि केदार जाधव को 2 करोड़ में बेंच पर बिठाने को खरीदा था? (express file photo)

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 अभी तक अच्छा साबित नहीं हुआ है। शनिवार को खेले गए मुक़ाबले में हैदराबाद को मुंबई इंडियंस (MI) ने 13 रनों से हारा दिया। यह केन विलियमसन और ऑलराउंडर केदार जाधव की गैरमौजूदगी में इस सीज़न की लगातार तीसरी हार है।

मुंबई के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस नाराज़ हो गए और ट्विटर पर फ्रेंचाइजी को ट्रोल करने लगे। यूजर्स केन विलियमसन और केदार जाधव को नहीं खिलाने से नाराज़ थे। यूजर्स ने हैदराबाद को ट्रोल करते हुए पूछा कि केदार जाधव को 2 करोड़ में बेंच पर बिठाने को खरीदा था? एक यूजर ने लिखा “मनीष पांडे और विजय शंकर लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। ऐसे में टीम को केदार जाधव को मौका देना चाहिए। आखिर उसे 2 करोड़ में क्यों लिया था।”

एक यूजर ने लिकह “केदार जाधव को बाहर बैठकर आप जीत कैसे सकते हैं। बड़ी गलती है ये।” एक यूजर ने लिखा ” जब तक केन विलियमसन और केदार जाधव टीम में वापस नहीं आएंगे सनराइजर्स हैदराबाद नहीं जीतेगा।” इसके अलावा पूर्व भारतीय खिलाड़ी और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाए हैं।

संजय मांजरेकर ने ट्वीट कर लिखा “माफी चाहूंगा लेकिन जब कोई अपनी प्लेइंग इलेवन में अभिषेक शर्मा, विराट सिंह और अब्दुल समद को एक साथ खिलाता है तो वह टीम जीतना डिजर्व नहीं करती है।’ मांजरेकर ने यह बात इसलिए कही, क्योंकि तीनों युवा खिलाड़ी का इस मैच में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। इस मैच में विराट ने 12 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 11 रन बनाए, वहीं अभिषेक ने मात्र 2 रन बनाए।

वहीं अब्दुल समद 7 रन बनाकर हार्दिक पांड्या के एक बेहतरीन थ्रो पर रनआउट हो गए। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने हैदराबाद को 19.4 ओवर में 137 रन पर ढेर कर दिया। मुंबई इंडियंस से मिले 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को जॉनी बेयरस्टो (43) और कप्तान डेविड वार्नर (36) ने पहले विकेट के लिए 45 गेंदों पर 67 रन जोड़कर टीम की विस्फोटक शुरूआत दी।

लेकिन उसके बाद विजय शंकर के अलावा कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया और हैदराबाद 13 रन से हार गया। मुंबई के लिए सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने 39 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 40 रन और अंत में पोलार्ड के 22 गेंदों पर एक चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 35 रन पारी खेली।

Next Stories
1 अस्पताल और श्मशान में फ़र्क़ मिट गया है- कोरोना के कहर के बीच रवीश कुमार की टिप्पणी
2 बिहार में 15 मई तक सभी शिक्षण संस्थान बंद, नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान; कई राज्यों में बढ़ी पाबंदियां
3 MP के अस्पताल में 800 से ज्यादा रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी, कुमार विश्वास बोले- ये सब हाल तो गुजर जाएंगे पर कुछ लोग निगाहों से उतर जाएंगे..!
यह पढ़ा क्या?
X