ताज़ा खबर
 

MI vs CSK: फाफ डुप्लेसी ने बाउंड्री पर लिए 2 हैरतंगेज कैच, देख हैरान रह गए हार्दिक पंड्या; लोग बोले- सही पकड़े हैं…

MI vs CSK: सोशल मीडिया पर शनिवार रात से ही उनके कैच लपकने से जुड़े फोटो और वीडियो वायरल हो रहे थे, जिन पर लोगों ने उनकी तारीफ की।

Author Edited By अभिषेक गुप्ता नई दिल्ली | Updated: September 20, 2020 12:35 PM
IPL 2020, CKS, MI, Faf Duplesey Catch Video, Faf Duplesey VideoIPL 2020 के पहले मुकाबले के दौरान Faf Duplesey ने दो हैरतंगेज कैच लपके। (फोटोः टि्वटर/@StarSportsTwo)

IPL 2020 के पहले मुकाबले में CSK के फाफ डुप्लेसी ने शनिवार को दो हैरतंगेज कैच लपके। ये कैच उन्होंने बाउंड्री लाइन के बिल्कुल नजदीक लिए थे। डुप्लेसी को उछलकर गेंद पकड़ता देख न केवल फैंस आश्चर्यचकित रह गए, बल्कि हार्दिक पंड्या भी हैरान रह गए थे। डुप्लेसी के इन कैचों की चर्चा मैदान से लेकर सोशल मीडिया पर भी छाई रही। सोशल मीडिया पर शनिवार रात से ही उनके कैच लपकने से जुड़े फोटो और वीडियो वायरल हो रहे थे, जिन पर लोगों ने उनकी तारीफ की। कुछ लोगों ने जाने-माने टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की प्रसिद्ध लाइन ‘सही पकड़े हैं…’ का भी उनके कैच्स के लिए इस्तेमाल किया।

डुप्लेसी ने लपके 3 कैच, पर 2 बेहद कमाल केः शनिवार को यह मुकाबला यूएई के शेख जायेद स्टेडियम में हुआ, जहां पर डुप्लेसी ने कुल तीन कैच लिए। इनमें से दो बहुत ही कमाल के थे। उन्होंने रविंद्र जडेजा की गेंद पर सौरभ तिवारी (42 रन पर) और पंड्या (14 रन पर) का कैच लिया, जबकि एल नुगिडी की की गेंद पर जेम्स पैटिनसन (11 रन पर) का कैच भी पकड़ा। देखें, डुप्लेसी का कैचः

तारीफ में क्या बोले लोग?: @ESPNcricinfo के हैंडल से टि्वटर पर कहा गया, “पहला कैच अगर सुपर्ब था, तो दूसरा वाला भी कमाल का स्टनर था। क्या पंड्या को आउट करने के लिए आप फाफ को 10 में से 10 अंक देंगे?” @mufaddal_vohra ने लिखा, “क्या कैच लिया है गया है डुप्लेसी की ओर से। क्या सही समय पर उनके द्वारा लगाई गई छलांग थी। वह बेहद कमाल के फील्डर हैं।”

रायुडु चमके, CSK ने MI को हरा जीत से किया आगाजः पिछले साल विश्व कप टीम में नहीं चुने जाने के कारण चर्चा में रहे अंबाती रायुडु की शानदार पारी और फाफ डुप्लेसिस के साथ उनकी शतकीय साझेदारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने शनिवार को यहां मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स को पांच विकेट से हराकर 13वें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान का जीत से आगाज किया। रायुडु ने 48 गेंदों पर छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से 71 रन बनाये और फाफ डुप्लेसिस (44 गेंदों पर नाबाद 58, छह चौके) के साथ तीसरे विकेट के लिये 115 रन जोड़कर चेन्नई को खराब शुरुआत से उबारा। अंतिम क्षणों में सैम कुर्रेन ने दो छक्कों की मदद से 18 रन बनाये। चेन्नई ने 19.2 ओवरों में पांच विकेट पर 166 रन बनाये।

धोनी बोले- अभी सुधार की जरूरत हैः धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जीत से आगाज किया लेकिन इस करिश्माई कप्तान ने कहा कि उनकी टीम को अभी कुछ विभागों में सुधार करने की जरूरत है। धोनी ने चेन्नई की अपने चिर प्रतिद्वंद्वी और पिछले साल के चैंपियन मुंबई इंडियन्स के खिलाफ पांच विकेट से जीत के बाद कहा, ‘‘काफी सकारात्मक पक्ष रहे लेकिन कुछ ऐसे विभाग हैं जिन पर काम करने की जरूरत है। विशेषकर टाइमिंग को लेकर। बाद में खेलते हुए ओस पड़ने तक थोड़ा मूवमेंट रहता था। ऐसे में अगर आपके पास विकेट बचे हों तो आप फायदे में रहते हो।’’ (भाषा इनपुट्स के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंबई में भारी बारिश के कारण जलभराव, रेलवे स्टेशन पर यात्री फंसे, बस सेवाएं बाधित
2 राजनाथ का दावा- कोई ताकत हमें LAC पर गश्त से रोक नहीं सकती; सच- चीन ने क्षेत्र पर कब्जा कर भारत को 50 वर्ग किमी इलाके में जाने से रोका
3 उमस और गर्मी से लोग बेहाल: दस दिन से सूखी पड़ी है दिल्ली, बारिश हो तो मिले राहत
यह पढ़ा क्या?
X