ताज़ा खबर
 

IPL 2020: अनुष्का के पलटवार के बाद गावस्कर ने दी सफाई, कहा- उनपर पर दोष नहीं मढ़ा, ना ही महिला विरोधी बयान दिया

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ यहां गुरूवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। मैच के दौरान दो कैच छोड़ने के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और महज पांच रन ही बना सके।

Sunil Gavaskar, Anushkha Sharma,सुनील गावस्कर शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर भद्दी टिप्पणी करके विवाद में फंस गये।

पूर्व दिग्गज क्रिकेट सुनील गावस्कर ने अपने बयान का बचाव करते हुए शुक्रवार को कहा कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच के दौरान विराट कोहली की असफलता के लिए कभी उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा को दोषी नहीं ठहराया। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि उन्होंने महिला विरोधी टिप्पणी भी नहीं की और उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया गया। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ यहां गुरूवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा

मैच के दौरान दो कैच छोड़ने के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और महज एक रन ही बना सके। कमेंट्री बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का को लेकर टिप्पणी कर दी। गावस्कर ने कामेंट्री के दौरान कहा था, ‘‘ वह (कोहली) जानते हैं कि जितना अभ्यास करेंगे उतना बेहतर बनेंगे। जब लॉकडाउन था तो सिर्फ अनुष्का की गेंदबाजी पर उन्होंने अभ्यास किया, हमने वीडियो देखी है, उससे कुछ नहीं होना है।’’

उनेक इस बयान पर अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए लिखा था,  मिस्टर सुनील गावस्कर मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय था। मुझे समझ नहीं आता कि आप ऐसा बयान क्यों देते हैं, एक खिलाड़ी के प्रदर्शन को लेकर आप उसकी पत्नी को जिम्मेदार कैसे ठहरा सकते हैं। मैं जानती हूं कि बीते सालों में आपने क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ की इज्जत की है। आपको नहीं लगता कि मैं और विराट भी इस रवैये के हकदार हैं? मैं जानती हूं कि मेरे पति के प्रदर्शन के बारे में बोलने के लिए आपके पास कई शब्द रहे होंगे।

क्या विराट पर कमेंट तभी सही है जब इसमें मेरे नाम का इस्तेमाल किया जाए? यह 2020 है और अभी भी मेरे लिए काफी चीजें नहीं बदली हैं विराट के प्रदर्शन को लेकर क्रिकेट जगत में मेरा नाम घसीटा जाना यह कब रुकेगा? आदरणीय मिस्टर गावस्कर जेंटलमैन्स गेम में आपका नाम काफी ऊंचा है इसलिए मैं आपको बताना चाहती थी कि आपके कमेंट के बाद मुझे कैसा महसूस हुआ।

बता दें कि गावस्कर की यह टिप्पणी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कप्तान के प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी और इनमें से कुछेक ने तो बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने का भी अनुरोध कर दिया। पिछले कुछ वर्षों में कुछ मौकों पर बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का को 31 साल के कोहली के मैदान पर खराब प्रदर्शन के लिये जिम्मेदार ठहराया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी सरकार नहीं जानती किसानों की आमदनी, 2015-16 के बाद नहीं आया है औसत आय का डेटा
2 Bihar Elections 2020: कौन से चरण में कहां होगा मतदान, जानें यहां
3 Bihar Elections 2020: जिस लालू के फोटो पोस्‍टर में नहीं लगा रहे तेजस्‍वी, कांग्रेस ने उन्‍हें बताया हर बिहारी की पहचान
IPL 2020
X