ताज़ा खबर
 

डिबेट में बोल रहे थे BJP प्रवक्ता तभी कांग्रेस समर्थक फुसफुसाए, गुस्सा उठीं एंकर- आप खुद को समझते क्या हैं?

सीबीआई कार्रवाई के पक्ष में बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, "चिदंबरम ने सियासत पर दाग लगाया है। उन्हें जमानत नहीं मिली तो वह सीबीआई या ईडी के पास क्यों नहीं गए?"

Author नोएडा | Published on: August 22, 2019 10:43 PM
बीजेपी प्रवक्ता को बीच में टोकने को लेकर एंकर अचानक से कांग्रेसी समर्थक पर भड़क उठी थीं। (फाइल फोटो)

आईएनएक्स मीडिया घोटाला मामले पर एक डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता गुरुवार को बोल रहे थे। बीच में कांग्रेसी समर्थक फुसफुसाने लगे, जिस पर एंकर बुरी तरह गुस्सा उठीं और उन्होंने कांग्रेस का बचाव कर रहे पैनलिस्ट की बोलती बंद कर दी। भड़कते हुए वह बोलीं कि आप लोग आखिर खुद को समझते क्या हैं। बता दें कि इस मामले में मुख्यारोपी, पूर्व वित्त मंत्री और सीनियर कांग्रेसी नेता को गुरुवार शाम दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने 26 अगस्त तक के लिए सीबीआई की रिमांड पर भेज दिया, जबकि बुधवार को हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच उन्हें जोर बाग स्थित घर से सीबीआई, ईडी और दिल्ली पुलिस की संयुक्त टीम ने अरेस्ट कर लिया था।

इसी मामले पर शाम को हिंदी चैनल एबीपी न्यूज पर सीधा सवाल नाम के कार्यक्रम में बहस हो रही थी। चर्चा में एंकर रुबिका लियाकत के साथ बीजेपी प्रवक्ता शहनवाज हुसैन और सीबीआई की कार्रवाई के विरोध में बोल रहे निशांत वर्मा के साथ कुछ और पैनलिस्ट भी मौजूद थे।

सीबीआई कार्रवाई के पक्ष में बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, “चिदंबरम ने सियासत पर दाग लगाया है। उन्हें जमानत नहीं मिली तो वह सीबीआई या ईडी के पास क्यों नहीं गए? उन्होंने लाइफ और लिबर्टी में लिबर्टी चुनी…अरे, आप कांग्रेस दफ्तर में पीसी करते हैं, यह कैसी आजादी है?”

देखिए, आगे क्या हुआः

इसी बीच, सीबीआई कार्रवाई के खिलाफ BRICS के संस्थापक निशांत वर्मा फुसफुसाने लगे। एंकर इसी पर भड़क उठीं और बोलने लगीं- निशांत वर्मा,…आप लोग अपने आप को समझते क्या हैं? कानून आपके पैरों पर, कोर्ट आपके पैरों पर, जस्टिस आपके पैरों पर। आप लोगों के सिर-माथे पर सिर्फ बड़े-बड़े कांग्रेसी नेता हैं? प्लीज, कानून की पेंचीदगियों को इज्जत की नजर से देखें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ढाई हजार किलोमीटर दूर से कैसा दिखता है चांद, देखें- ISRO ने जारी की चंद्रयान-2 की ली गई तस्वीर
2 ‘1984 में राजीव गांधी को BJP से बड़ा बहुमत मिला था, पर कभी किसी को डराया नहीं’, PM नरेंद्र मोदी पर सोनिया का तंज
3 ‘योगी राज’ में गरीब बच्चों को मिड डे मील में दी गई नमक रोटी, मीडिया में आई खबर तो मचा बवाल