ताज़ा खबर
 

INX Media Case में चिदंबरम को मिली जमानत, संबित पात्रा का तंज- सोनिया गांधी, राहुल और रॉबर्ट के बाद जमानती ग्रुप में ये भी शामिल

INXMediaCase, SC Grants Bail To Congress P Chidambaram: सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को बुधवार (4 दिसंबर) को आईएनएक्स मीडिया मामले में जमानत दे दी। चिदंबरम बीते 105 दिन से जेल में बंद थे।

Author नई दिल्ली | Updated: December 4, 2019 1:34 PM
कांग्रेस नेता पी चिदंबरमस, bjp प्रवक्ता संबित पात्रा, फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

INX Media Case, SC Grants Bail To Congress P Chidambaram: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को INX मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग केस (ED केस) में जमानत मिलने के बाद चेन्नई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। वहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर कहा कि यह सत्य की जीत है। जबकि बीजेपी ने इस मुद्दे पर कांग्रेस पर तंज कसा है। पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस नेता ‘जमानत पर बाहर आने वालों के क्लब’ में शामिल हो गए हैं और धन शोधन मामले में पूर्व मंत्री को जमानत मिलने पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया ‘भ्रष्टाचार का उत्सव’ मनाने का उदाहरण है।

क्या बोले संबित पात्रा: कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए बीजेपी नेता ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी का जिक्र भी किया। पात्रा ने अपने ट्वीट में कहा की कांग्रेस द्वारा भ्रष्टाचार का उत्सव मनाने का यह उदाहरण है। अंतत: चिदंबरम भी जमानत पर बाहर आने वालों के क्लब में शामिल हो गए, जिसमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी, राबर्ट वाड्रा, मोतीलाल बोरा, भूपेन्द्र हुड्डा और शशि थरूर आदि शामिल हैं।

Hindi News Today, 04 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

गहलोत का ट्वीट: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने चिदंबरम को जमानत मिलने के बाद कहा, “मैं पार्टी के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम को जमानत देने के माननीय सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करता हूं। अंतत: सत्य की जीत हुई।’’ वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि उनके खिलाफ मुकदमों के सबूत हैं, पूछताछ हुई है, अब मामला अदालत में है और वही उसका फैसला करेगी।

क्या है मामला: गौरतलब है कि सुप्रीम ने कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को बुधवार (24 दिसंबर) को आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में जमानत दे दी। न्यायमूर्ति आर भानुमति की अध्यक्षता वाली तीन न्यायाधीशों की पीठ ने 74 वर्षीय पूर्व वित्त मंत्री को जमानत दी। चिदंबरम बीते 105 दिन से जेल में बंद थे। उन्हें सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में 21 अगस्त को गिरफ्तार किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Parliament Winter Session Highlights: FM को ‘निर्बला’ कहने पर अधीर रंजन ने जताया खेद, बोले- निर्मला सीतारमण बहन हैं
2 हैदराबाद रेप कांड के बाद पंजाब CM का ऐलान- रात में महिलाओं को घर छोड़ेगी पुलिस, उठाए जाएंगे ये कदम
3 दिल्लीवासियों को Free WiFi की सौगात, केजरीवाल सरकार देगी हर महीने 15GB फ्री डेटा
जस्‍ट नाउ
X