ताज़ा खबर
 

INX Media case: चिदंबरम की गिरफ्तारी से खुश है इंद्राणी मुखर्जी, बोली- अच्छी ख़बर है

INX Media case: चिदंबरम की गिरफ्तारी पर गुरुवार को इंद्राणी ने कहा 'यह अच्छी खबर है कि पूर्व वित मंत्री पी चिबंदरम को गिरफ्तार कर लिया गया।'

INX Media case, ndrani Mukerjea, Indrani Mukerjea arrest, Indrani Mukerjea INX Media, P Chidambaram arrested, Chidambaram news, Chidambaram INX Media, p chidambaram newsINX Media case: इंद्राणी मुखर्जी ने पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर खुशी व्यक्त की है।

INX Media case: INX मीडिया की सह-संस्थापक इंद्राणी मुखर्जी ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर खुशी व्यक्त की है। चिदंबरम की गिरफ्तारी पर गुरुवार को इंद्राणी ने कहा ‘यह अच्छी खबर है कि पूर्व वित मंत्री पी चिबंदरम को गिरफ्तार कर लिया गया।’ बता दें चिदंबरम सीबीआई कस्टडी में हैं और उन से पूछताछ चल रही है। चिदंबरम पर केंद्रीय जांच ब्यूरो ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोप लगाया था कि 2007 में उनके वित्त मंत्री के कार्यकाल में INX मीडिया समूह को विदेश से 305 करोड़ का निवेश प्राप्त करने के लिए FIPB की मंजूरी दी गई थी।

इस मामले को लेकर चिदंबरम ने हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका लगाई थी। जिसे 20 अगस्त 2019 को ठुकरा दिया गया था। जिसके बाद उन्हें नाटकीय ढ़ंग से 21 अगस्त की रात गिरफ्तार किया था। उनकी गिरफ्तारी को लेकर इंद्राणी ने सत्र अदालत में संवाददाताओं से कहा, ”उनकी गिरफ्तारी अच्छी खबर है। वह अब चारों ओर से घिर गए हैं। इंद्राणी को उसकी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में अदालत में पेश किया गया था।

इतना ही नहीं इंद्राणी ने कहा कि कार्ति चिदंबरम को दी गई जमानत भी रद्द कर दी जानी चाहिए। उन्होंने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ने उनसे कहा था कि एफआईपीबी की मंजूरी के बदले उन्हें उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के बिजनस में मदद करनी होगी। इसी बयान को ईडी ने चार्जशीट में दर्ज किया और कोर्ट में भी इसे सबूत के तौर पर पेश किया।

बता दें आईएनएक्स मीडिया मामले में इंद्राणी सरकारी गवाह बन गई हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चिदंबरम और उनके बेटे के खिलाफ इंद्राणी के बयान के आधार पर ही केस दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स में इंद्राणी ने चिदंबरम से उनकी मुलाकातों का जिक्र भी किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ध्यानचंद के जन्मदिन पर मोदी ने शुरु की ‘फिट इंडिया’ मुहिम, कहा-मोबाइल एप पर टिकी फिटनेस नहीं चलेगा काम
2 पाकिस्तान की धमकियों पर भारत का दो टूक जवाब- दुनिया समझ चुकी है PAK की चाल, दे रहा आंतरिक मामलों में दखल
3 राजनाथ सिंह ने कहा- मैं पाकिस्तान से पूछना चाहता हूं कश्मीर उसका कब था?
यह पढ़ा क्या?
X