ताज़ा खबर
 

‘सामना’ ने आमिर खान को कहा- ‘दि इडियट’, BJP सांसद बोले- ऐसे बयान देने वालों को मत बनाओ ब्रांड एम्‍बैसेडर

आमिर खान ने गुरुवार को इस मुद्दे पर कोई बात नहीं की। वह लुधियाना में अपनी फिल्‍म 'दंगल' की शूटिंग खत्‍म कर मोहाली एयरपोर्ट से जा रहे थे, इसी दौरान पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा, लेकिन वह बिना जवाब दिए निकल गए।

आमिर खान। फाइल फोटो

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में आमिर खान को ‘दि इडियट’ कहा गया है। अखबार ने फ्रंट पेज पर प्रकाशित अपनी लीड स्‍टोरी में ‘दि इडियट का यू-टर्न’ हेडलाइन दिया है। इसमें आमिर खान के उस बयान पर चुटकी ली गई है, जिसमें उन्‍होंने सफाई देते हुए कहा था कि वह और उनकी पत्‍नी किरण देश छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं। गुरुवार को प्रकाशित अंक में ‘सामना’ ने लिखा, ’40 घंटे से भी कम समय में ‘थ्री इडियट’ के स्‍टार ने बयान दे डाला कि यह उसका देश है और वह कहीं नहीं जा रहा। दरअसल, आमिर खान के बयान के बाद मीडिया में उसकी थू थू हो ही रही थी। सोशल मीडिया पर तो लोगों ने अपशब्‍द और गालियों की बौछार कर दी थी।’ दूसरी ओर आमिर खान ने गुरुवार को इस मुद्दे पर कोई बात नहीं की। वह लुधियाना में अपनी फिल्‍म ‘दंगल’ की शूटिंग खत्‍म कर मोहाली एयरपोर्ट से जा रहे थे, इसी दौरान पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा, लेकिन वह बिना जवाब दिए निकल गए।

क्‍या बोले थे आमिर?: आमिर ने सोमवार को रामनाथ गोयनका अवॉर्ड्स फंक्‍शन में न्‍यू मीडिया (इंडियन एक्‍सप्रेस) के पूर्णकालिक निदेशक और प्रमुख अनंत गोयनका के साथ बातचीत में कहा था, ‘पिछले 6-8 महीने से ‘असुरक्षा’ और डर की भावना समाज में बढ़ी है। यहां तक कि मेरा परिवार भी ऐसा ही महसूस कर रहा है। मैं और पत्‍नी किरण ने पूरी जिंदगी भारत में जी है, लेकिन पहली बार उन्‍होंने मुझसे देश छोड़ने की बात कही। यह बहुत ही खौफनाक और बड़ी बात थी, जो उन्‍होंने मुझसे कही।’

‘सामना’ में शरद पवार पर भी हमला: ‘सामना’ ने आमिर खान का समर्थन करने पर एनसीपी नेता शरद पवार को भी आड़े हाथों लिया है। अखबार ने लिखा, ‘आमिर के बयान का समर्थन कर पवार उनसे भी बड़ा अपराध किया है।’ ‘सामना’ ने अपने संपादकीय में पवार से पूछा है- ‘बेईमानों का समर्थन करना, क्‍या यही सहिष्‍णुता है?’

बीजेपी एमपी संसद में उठाएंगे मुद्दा: अलीगढ़ से बीजेपी सांसद सतीश गौतम ने कहा कि वह आमिर खान का मामला संसद में उठाएंगे और यह मांग भी रखेंगे कि इस प्रकार के बयान देने वाली हस्तियों को गवर्नमेंट कैंपेन का ब्रांड एम्‍बैसेडर नहीं बनाया जाए।

निरंजन ज्‍योति ने भी साधा निशाना: बीजेपी नेता साध्‍वी निरंजन ज्‍योति ने आमिर खान पर कटाक्ष किया है। उन्‍होंने कहा कि आमिर पहले ये देखें कि जहां पत्‍नी को भेजना है, वहां असहिष्‍णुता है कि नहीं?

मुथालिक को मिली धमकी : श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने दावा किया है कि कोई व्‍यक्ति उन्‍हें फोन करके आमिर खान और इस्‍लाम के खिलाफ नहीं बोलने की धमकी दे रहा है।

Read Also:

आमिर खान का पलटवार- जिस फूहड़ तरीके से लोग मुझ पर चिल्‍ला रहे हैं, उससे मेरी बात सही साबित होती है

शिवसेना बोली- आमिर खान को मारने वाले ‘देशभक्‍त’ को हर थप्‍पड़ के बदले देंगे एक लाख रुपए

आमिर खान का पलटवार- जिस फूहड़ तरीके से लोग मुझ पर चिल्‍ला रहे हैं, उससे मेरी बात सही साबित होती है

Next Stories
1 कोचिंग हब से फैक्‍टरी बना कोटा: रोज 16 घंटे पढ़ाई, साल में एक सप्‍ताह की छुट्टी, उस पर प्रेशर अलग से
2 संसद में बोले राजनाथ- अपमान के बाद भी अंबेडकर ने देश छोड़ने की बात नहीं सोची
3 26/11 के 7 साल बाद भी सुरक्षा का बुरा हाल, बांस के खंभों, चादरों से बने ढांचे में चल रही तटीय पुलिस चौकी
ये पढ़ा क्या?
X