ताज़ा खबर
 

खली से ट्रेनिंग लेने वाले इंटरनेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी विनोद राणा को पाकिस्तान से मिली धमकी, कहा- खेल छोड़ दो, वरना जान से मार देंगे

इंटरनेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी विनोद राणा को पाकिस्तान से धमकी भरी कॉल आ रही हैं। खिलाड़ी ने इसकी शिकायत पुलिस से कर मामला दर्ज करवाया है।

Author नई दिल्ली | Published on: September 12, 2019 11:34 AM
अन्तरराष्ट्रीय बॉक्सिग खिलाड़ी विनोद राणा (फोटो सोर्स: फेसबुक @Mahavir Vinod Rana Lovers)

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव सपनावत में रहने वाले एक इंटरनेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी विनोद राणा को पाकिस्तान से एक मोबाइल नंबर से धमकी भरी कॉल आई है। खिलाड़ी ने थाने में इस बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक विशाल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पाकिस्तान से आ रहीं धमकी भरी कॉलः विनोद के अनुसार उसे बुधवार (11 सितंबर) की सुबह से ही धमकी भरे कॉल आ रही हैं। बता दें कि राणा अन्तरराष्ट्रीय बॉक्सर हैं जो कई देशों में खेल चुके हैं। वह अगस्त में थाईलैंड में हुई एक प्रतियोगिता में खेलकर भारत लौटे हैं। उन्हें पाकिस्तान से बाबा खान नाम के एक शख्स ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है।

National Hindi Khabar, 12 September 2019 LIVE News Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें 

धमकी के ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरलः विनोद ने बताया कि कॉल में उन्हें खेल छोड़ने की धमकी दी गई है। बता दें कि यह ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पुलिस इस संबंध में ऑडियो और प्राप्त जानकारी के आधार पर जांच में लगी है। गौरतलब है कि वह 2010 में राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग में स्वर्ण पदक और ताइक्वांडो में सिल्वर पदक जीत कर पूरे इलाके का नाम रोशन कर चुके हैं।

वह चैंपियन द ग्रेट खली से भी ट्रेनिंग ले चुके हैंः  बता दें कि विनोद राणा मार्शल आर्ट वुशू वर्ल्ड चैम्पियन हैं। वह थाईलैंड के बैंकॉक में आयोजित जूत्सू ओपन ग्राउंड प्रिक्स 2019 में स्वर्ण पदक जीत चुके हैं। उनका घर साठा चौरासी इलाके में हैं। इसके अलावा वह चैंपियन द ग्रेट खली के पास छह महीने की ट्रेनिंग भी कर चुके हैं। गौरतलब है कि राणा 2015 में वुशू कुंगफू की स्टेट प्रतियोगिता में जीत हासिल कर एक बार फिर से अपने हुनर का प्रदर्शन किए थें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Chandrayaan 2: इसरो की उम्मीदें बरकरार, के.सिवन बोले- ऑर्बिटर ‘‘बेहतर परिणाम’’ हासिल करने में सक्षम
2 PM मोदी आज अन्नदाताओं को देंगे सौगात, जानिए क्या है किसान मानधन योजना
3 लद्दाख में आमने-सामने भारत और चीन की सेना, पैट्रोलिंग के दौरान हुई धक्का-मुक्की