ताज़ा खबर
 

संपर्क क्रांति ट्रेन में मंगाया पकोड़ा, अंदर निकला कीड़ा

ट्रेन में सफर कर रहे एक शख्स को जो पकोड़ा परोसा गया उसमें कीड़ा मिलने का मामला सामने आया है।

ट्रेन के खाने में मिला कीड़ा।

ट्रेन में सफर कर रहे एक शख्स को जो पकोड़ा परोसा गया उसमें कीड़ा मिलने का मामला सामने आया है। यह घटना संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में बिहार में हुई। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, मोहम्मद आजाद अली नाम के शख्स ने इसकी शिकायत की। वह ट्रेन के एस-9 कोच में सवारी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि पकोड़े में गंदा सा दिखने वाला एक कीड़ा था। अली ने दो अगस्त को दरभंगा-नई दिल्ली ट्रेन छपरा से पकड़ी थी। हिंदुस्तान की खबर के मुताबिक, अली ने बताया है कि कीड़ा बिल्कुल दिख नहीं रहा था और हो सकता था कि वह उसको खा जाते या परिवार के किसी सदस्य को खिला देते। लेकिन थोड़ा सा पकोड़ा बच्चे को खिलाने के बाद अली को वह कीड़ा दिख गया। अली ने वह पकोड़े का पैकेट ट्रेन के पेनेट्री से 30 रुपए में लिया था। अली ने बताया कि उन्होंने पेनेट्री के मैनेजर से शिकायत की तो उन्होंने माफी मांग ली और एक डॉक्टर को ट्रेन में भेजकर अली के बच्चे का चैकअप करवाया।

दो हफ्ते पहले ही संसद में कैग की रिपोर्ट पेश की गई थी। रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रेलवे में मिलने वाला खाना बहुत खराब है और खाने के लायक नहीं है। रिपोर्ट में रेलवे में मिलने वाले बिस्तरों की हालत भी खराब बताई थी। रिपोर्ट में कहा गया था कि दूषित खाद्य पदार्थों, रिसाइकिल किया हुआ खाना और डब्बा बंद व बोतलबंद सामान का इस्तेमाल एक्सपाइरी डेट के बाद भी किया जाता है।

इससे पहले रेलवे के खाने में छिपकली मिली थी। उसपर भी लोगों ने रेलवे पर निशाना साधा था। इस बार भी लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए रेलवे को निशाने पर लिया।

 

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App