ताज़ा खबर
 

हवाई पट्टी पर मॉडल्स ने किया वीडियो शूट, डीजीसीए ने कहा- ये लापरवाही है, हम जांच करेंगे

वीडियो में एक मॉडल को ये कहते हुए भी सुना जा सकता है कि हमारे लिए एक प्राइवेट प्लेन आया हुआ है।

तस्वीर वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ महिला मॉडल्स एयरपोर्ट के रनवे पर खड़ी होकर वीडियो शूट करवा रही हैं। तभी पीछे से एक टर्बोप्रॉप प्लेन इनके उपर से उड़ता है और ये मॉडल्स झुक जाती हैं। वीडियो में एक मॉडल को ये कहते हुए भी सुना जा सकता है कि हमारे लिए एक प्राइवेट प्लेन आया हुआ है। रनवे पर वीडियो शूट का ये वीडियो उड्डयन विभाग के अधिकारियों के पास भी पहुंचा। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक डीजीसीए ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिये हैं। डीजीसीए ने कहा है कि अभी इस लोकेशन के बारे में जानकारी नहीं मिली है। जांच में प्लेन और मॉडल्स से पूछताछ की जाएगी उसके बाद उचित कार्रवाई होगी।

ANI के मुताबिक डीजीसीए ने माना है कि ये मामला सुरक्षा नियमों के विपरीत मालूम पड़ता है। सुरक्षा नियमों में हुई इस चूक की जांच की जानी चाहिए। ANI के सूत्रों के मुताबिक इस मामले में जांच के आदेश भी दे दिये गए हैं। इस स्टंट को लेकर एविएशन रेग्युलेटरी बॉडी डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) ने संज्ञान लिया है।

 

 

आपको बता दें कि वीडियो में जिस तरह से दिख रहा है कि रनवे पर खड़ी मॉडल्स के ठीक ऊपर से प्लेन टेकऑफ करता है ओर वो सब अचानक जुक जाती हैं उसे देख कर इस बात से इनकार नहीं किया सकता है कि अगर थोड़ी भी चूक हो जाती तो ये वीडियो शूट एक दुर्घटना में तब्दील हो सकता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी विधानसभा में विस्फोटक मिलने के बाद संसद भवन में हो रही सुरक्षा जांच, सीटों के नीचे कर रहे चैकिंग
2 बीजेपी सरकार के मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर किया तंज, नानी के घर से भी अकल लेकर नहीं आए
3 शोभा डे की पहलाज निहलानी को चुनौती- मैं बोलूंगी गाय और गुजरात, क्या कर लोगे?
यह पढ़ा क्या?
X