ताज़ा खबर
 

बीकानेर में केजरीवाल पर काली श्याही से हमला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अखिल भारतीय विघार्थी परिषद के दो कार्यकताओं ने बीकानेर मेंं ट्रांसपोर्ट नगर के पास कल काली स्याही फेंक दी।

Author बीकानेर | Updated: October 5, 2016 4:27 PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अखिल भारतीय विघार्थी परिषद के दो कार्यकताओं ने बीकानेर मेंं ट्रांसपोर्ट नगर के पास कल काली स्याही फेंक दी। कोटगेट थाना पुलिस ने मुख्यमंत्री पर स्याही फेंकने के आरोप में परिषद के दो कार्यकताओं को हिरासत में लिया है।
कोटगेट थाना पुलिस के एएसआई बीरबल के अनुसार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भारतीय सेना के लक्षित हमलों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा सबूत मांगने संबंधी टिप्पणी का विरोध कर रहे परिषद कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाये और उन पर काली स्याही फेंंकी।

पुलिस ने बताया कि स्याही मुख्यमंत्री के कपड़ों पर गिरी। पुलिस ने इस मामले में परिषद कार्यकर्ता दिनेश ओझा और विक्रम सिंह को हिरासत में लिया है। गौरतलब है कि केजरीवाल बीकानेर मेें एक परिचित के परिजन के निधन पर शोक व्यक्त करने आये थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्‍या!
X