ताज़ा खबर
 

आंध्रप्रदेश में ‘इंजेक्शन साइको’ से दहशत, 11 महिलाओं पर हमला

महिलाओं और युवतियों को इंजेक्शन देकर निशाना बनाने वाले एक विक्षिप्त व्यक्ति ने आंध्रप्रदेश में दहशत पैदा कर दी है। उसने राज्य के पश्चिम गोदावरी जिले में 11 महिलाओं पर..

Author राजमुंदरी (आंध्रप्रदेश) | August 31, 2015 11:00 PM

महिलाओं और युवतियों को इंजेक्शन देकर निशाना बनाने वाले एक विक्षिप्त व्यक्ति ने आंध्रप्रदेश में दहशत पैदा कर दी है। उसने राज्य के पश्चिम गोदावरी जिले में 11 महिलाओं पर कथित तौर पर इंजेक्शन से हमला किया है।

नरसापुरम की पुलिस उपाधीक्षक सौम्य लता ने बताया, ‘‘अभी तक जिले के विभिन्न थाने में महिलाओं पर हमले के 11 मामले दर्ज किए गए हैं। विक्षिप्त व्यक्ति ‘इंजेक्शन’ से महिलाओं पर हमला करता है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘उस व्यक्ति को पकड़ने के लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है जिसने पिछले एक हफ्ते से जिले में दहशत फैला रखी है।’’ उन्होंने कहा कि उसे पकड़ने के लिए 40 विशेष टीम का गठन किया गया है।

पुलिस ने कहा कि अभी तक जो मामले सामने आए हैं उस मुताबिक व्यक्ति ने पीड़िताओं में कुछ अज्ञात पदार्थ इंजेक्ट कर दिया और फरार हो गया।

डीएसपी ने कहा कि कुछ पीड़िता को अस्पताल ले जाना पड़ा। उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बहरहाल उसके बाद उन्हें कोई और बीमारी नहीं हुई। उन्होंने कहा, ‘‘हमने उस व्यक्ति का स्केच जारी किया है और उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने खोज तेज कर दी है।’’

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी द्वारा हमले के दौरान छूट गयी एक सूई भी बरामद की गयी है और इसे जांच के लिए भेजा गया है। बहरहाल इसमें कोई दवा या पदार्थ नहीं मिला।

इस बीच अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) आर. पी. ठाकुर ने अपराधी की गिरफ्तारी में सहयोग करने वालों के लिए एक लाख रुपये ईनाम की घोषणा की है।

पश्चिम गोदावरी जिले के पुलिस अधीक्षक भास्कर भूषण ने भी लोगों से कहा है भयभीत नहीं हों और उनसे अपील की है कि व्यक्ति के बारे में पुलिस को ठोस सूचना मुहैया कराएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App