ताज़ा खबर
 

आगे बैठने की बात पर आपस में ही भिड़ गए कांग्रेसी, कमल नाथ के आने से पहले हुआ हंगामा, जमकर चले घूंसे

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों के मुताबिक देवेंद्र सिंह यादव ने चंद्रकांत कुंजीर को गणतंत्र दिवस समारोह के मंच के पास पहुंचने और आगे बैठने से रोका। इससे वे भड़क गए।

इंदौर में मारपीट करते कांग्रेसी (फोटो सोर्स- एएनआई)

मध्यप्रदेश के इंदौर में रविवार को शहर कांग्रेस कार्यालय में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में पार्टी के दो नेता आपस में ही भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इससे वहां हंगामा शुरू हो गया। घटना मुख्यमंत्री कमलनाथ के पहुंचने से ठीक पहले हुई। आपस में नेताओं के लड़ने-झगड़ने से कार्यक्रम में अजीब स्थिति पैदा हो गई। पुलिस ने किसी तरह दोनों को अलग कर शांत किया।

पुलिस ने दोनों को अलग कराकर झगड़ा शांत कराया: इंदौर के गांधी भवन स्थित शहर कांग्रेस कार्यालय में आयोजित समारोह में पार्टी के प्रदेश महासचिव चंद्रक्रांत कुंजीर और वरिष्ठ नेता देवेंद्र सिंह यादव के बीच पहले किसी मुद्दे पर तीखी बहस हुई, फिर वे उठकर हाथापाई करने लगे। हंगामा बढ़ा तो पार्टी कार्यकर्ता उनको शांत कराने की कोशिश की, लेकिन वे नाकाम रहे। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने दोनों नेताओं को अलग कर मामला शांत कराया।

Hindi News Live Hindi Samachar 26 January 2020: देश-दुनिया की तमाम अहम खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मंच के पास पहुंचने से रोका तो विवाद: कार्यक्रम में उपस्थित लोगों के मुताबिक देवेंद्र सिंह यादव ने चंद्रकांत कुंजीर को गणतंत्र दिवस समारोह के मंच के पास पहुंचने और आगे बैठने से रोका। इससे वे भड़क गए और आपस में ही झगड़ने लगे। मामला शांत होने के कुछ ही देर बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ शहर कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और उन्होंने तिरंगा झंडा फहराते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर लगाया बदसलूकी का आरोप: विवाद को लेकर देवेंद्र सिंह यादव और चंद्रकांत कुंजीर ने एक-दूसरे पर बदसलूकी और मारपीट के आरोप लगाए। दोनों नेताओं ने एक-दूसरे पर समारोह में खलल डालने का भी आरोप लगाया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी आना था। इसलिए वहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था  की गई थी। पुलिस के मुताबिक समारोह में आगे बैठने को लेकर विवाद था। समझा-बुझाकर मामला खत्म हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 AMU में गणतंत्र दिवस समारोह में लगे ‘VC go back’ के नारे, कुलपति को भाषण देने से रोका; छात्रों का हंगामा
2 Kerala Pournami Lottery RN-428 Results Today 26.1.2020: लॉटरी नतीजे कब और कहां? यहां जानिए
3 पांच सालों में सात सेक्टर में गई 3.64 करोड़ लोगों की नौकरियां, टेक्सटाइल सेक्टर में सबसे ज्यादा मार
ये पढ़ा क्या?
X