ताज़ा खबर
 

इंडो अमेरिकन ने अपनी प्योर गोल्ड की फेरारी की सोशल मीडिया पर की नुमाइश तो आनंद महिंद्रा ने दी ये नसीहत

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने एक भारतीय-अमेरिकी आदमी की कार पर अपनी राय दी है।

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने एक भारतीय-अमेरिकी आदमी की कार पर अपनी राय दी है। (स्क्रीनशॉट)।

कारोबारी आनंद महिंद्रा ट्रेंडिंग विषयों पर अक्सर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं, जिसे वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी करते हैं। अब, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने एक भारतीय-अमेरिकी आदमी की कार पर अपनी राय दी है। आखिर क्या खास है इस कार में? दरअसल यहां जिस कार की बात की जा रही है वह प्योर सोने की फेरारी है।

एक वीडियो के मुताबिक जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, कार में दो आदमी सवार हैं। सड़क पर खड़े लोग कार को गौर से देखे जा रहे हैं। कार में सवार लोग कार चलाने के लिए तैयार हैं। एक महिला को हैरानी से हंसते हुए भी देखा जा सकता है। वीडियो में एक कैप्शन भी है जिसमें लिखा है, “शुद्ध सोने की फेरारी कार के साथ भारतीय अमेरिकी।”वीडियो और कार से नाखुश आनंद महिंद्रा ने क्लिप को एक पोस्ट के साथ शेयर किया। इसमें उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि यह सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है। यह एक सबक है कि जब आप अमीर हैं तो अपना पैसा कैसे खर्च न करें …”

24 घंटे से भी कम समय में, आनंद महिंद्रा की पोस्ट को 1,69,300 से अधिक बार देखा जा चुका है और 6,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस मामले पर महिंद्रा के विचार से सहमत थे। कई लोगों ने वीडियो के बारे में अपनी राय दी।


एक यूजर ने कहा, “यह एक सबक भी हो सकता है कि अपनी पहली कार के मामले में कैसे ठगे जाएं। ” दूसरे ने सुझाव दिया कि पैसे का दिखावा परेशानी को भी बुलावा दे सकता है। “मुझे समझ में नहीं आता कि ऐसा करने से क्या हासिल होता है?” एक अन्य यूजर ने लिखा।

एक यूजर ने कहा कि यह भारतीयों के पीली धातु के प्रति प्रेम का एक और उदाहरण है। बहुत से लोग इस बात से खुश नहीं थे कि कार के क्लासिक लुक के साथ कार के मालिक ने क्या किया। एक यूजर ने लिखा, “मुझे कार पर दया आती है। लाल रंग को पीले रंग के नीचे ढंकना। आखिर ‘क्यों?’”

Next Stories
1 हरियाणाः किसान के धरने पर पहुंच पूर्व सीएम चौटाला बोले- विपक्षी सांसद 22 को कुछ ऐसा करेंगे जिससे कानून होंगे वापस
2 पेगासस फोन टेप कांड, यानी सरकार का सर्विलांस इंडिया
3 ममता बनर्जी ने किया ‘खेला दिवस’ मनाने का ऐलान, बोलीं- पेट्रोल से पैसा वसूल जासूसी पर खर्च कर रही मोदी सरकार
ये पढ़ा क्या?
X