ताज़ा खबर
 

Video- इंडिगो के कर्मचारियों ने एयरपोर्ट पर यात्री के साथ की हाथापाई, एयरलाइन ने मांगी माफी

वीडियो में पहले एक यात्री को एक कोच में प्रवेश करने से रोकते हुए देखा जा सकता है इसके बाद उसे एक ग्राउंड स्टाफ द्वारा पीछे खींचते हुए देखा जा सकता है।

नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने इस घटना की निंदा करते हुए विमानन कंपनी से रिपोर्ट मांगी है।

इंडिगो के एक कर्मचारी के दिल्ली हवाईअड्डे पर एक यात्री के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एयरलाइन के कार्मचारियों और एक यात्री में पहले बहस होती है। जिसके बाद कर्मचारी यात्री के साथ हवाई अड्डे पर ही हाथापाई शुरू कर देते हैं। इस वीडियो को लेकर एयरलाइन की चारों तरफ आलोचना हो रही है। खुद सरकार ने इस कथित वीडियो की निंदा की है और कहा कि सरकार ने विमानन कंपनी से रिपोर्ट मांगी है।  यात्री की पहचान राजीव कात्याल के रूप में हुई है जिन्होंने चेन्नै से फ्लाइट संख्या 6E 487 से उड़ान भरी थी। फ्लाइट से उतरने के बाद कात्याल की कुछ बातों को लेकर स्टाफ से बहस हो गई और इस दौरान उन्होंने कथित तौर पर कर्मचारियों को गाली दे दी। जिसके बाद उनके साथ हाथापाई करते हुए एयरलाइन के कर्मचारी नजर आते हैं।

इस कथित वीडियो में यात्री को वापस लड़ते हुए और हाथापाई के दौरान जमीन पर गिरते हुए देखा जा सकता है। नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने सिलसिलेवार ट्वीट कर घटना की निंदा की और कहा कि सरकार ने एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है। इंडिगो के अध्यक्ष और पूर्णकालिक निदेशक आदित्य घोष ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है। वैसे ये पहली बार नहीं है। अभी दो दिन पहले ही भारत की स्टार खिलाड़ी पी वी सिंधु ने ट्वीट करके इंडिगो के कर्मचारियों पर खराब व्यवहार करने का आरोप लगाया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App