ताज़ा खबर
 

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल बीजेपी में शामिल, बोली- पीएम मोदी की तरह करना चाहती हूं देश सेवा

दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी साइना ओलंपिक कांस्य समेत कई अंतरराष्ट्रीय खिताब जीत चुकी है। उनकी बड़ी बहन चंद्रांशु नेहवाल ने भी उनके साथ भाजपा की सदस्यता ली।

साइना नेहवाल अपनी बहन चंद्रांशु के साथ बीजेपी में शामिल हुई। (Photo: Video Grab/Twitter@Bjp4India)

ओलंपिक पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने आज (29 जनवरी) औपचारिक तरीके से बीजेपी का दामन थाम लिया। नई दिल्ली में पार्टी महासचिव अरुण कुमार सिंह की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वाइन की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के काम और काम करने के तरीके से प्रभावित होकर उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है।

नेहवाल ने कहा कि उन्होंने भी कठिन परिश्रम कर देश के लिए कई पदक जीते और पीएम मोदी भी देश के लिए अथक परिश्रम कर रहे हैं। नेहवाल ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वो बीजेपी में शामिल होकर राजनीतिक तौर पर देश के लिए सेवा कर सकेंगी। इस मौके पर उनकी बहन चंद्रांशु भी पार्टी में शामिल हुई।

साइना नेहवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिये अपनी कड़ी मेहनत से उन्हें प्रेरित किया है।  भाजपा मुख्यालय पर एक समारोह में पार्टी में शामिल होने वाली नेहवाल ने कहा कि भाजपा देश के लिये काफी काम कर रही है और वह सदस्य के तौर पर अपनी भूमिका निभायेगी।

दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी साइना ओलंपिक कांस्य समेत कई अंतरराष्ट्रीय खिताब जीत चुकी है। उनकी बड़ी बहन चंद्रांशु नेहवाल ने भी उनके साथ भाजपा की सदस्यता ली।  भाजपा महासचिव अरूण सिंह ने पत्रकारों से कहा कि साइना ने कई खिताब जीतकर देश का नाम रोशन किया है।

उन्होंने कहा, ‘‘ वह प्रेरणा देने वाली शख्सियत हैं।’’ भाजपा सूत्रों ने कहा कि पार्टी दिल्ली चुनाव अभियान में उन्हें उतार सकती है। उन्हें युवा आइकन के रूप में पेश करके युवाओं के बीच पैठ बनाने की कोशिश की जायेगी। साइना ने बाद में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की।

केंद्र सरकार की नीतियों की अक्सर ट्विटर पर सराहना करने वाली साइना ने पत्रकारों से कहा कि वह खुद कड़ी मेहनत करने वाली खिलाड़ी है और मेहनती लोगों को पसंद करती है। उन्होंने कहा ,‘‘ मैं खुद कड़ी मेहनत करती हूं और मुझे मेहनती लोग पसंद है। नरेंद्र मोदी सर देश के लिये दिन रात काम कर रहे हैं। मैं यदि उनके साथ कुछ काम कर सकी तो यह मेरा सौभाग्य होगा। मैं मोदी सर से काफी प्रेरणा लेती हूं। वह मेरे प्रेरक हैं।’’ (भाषा इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bharat Bandh: CAA, NRC के विरोध में भारत बंद, मुंबई में रोकी गई कई ट्रेंने, यातायात प्रभावित
2 Delhi Election 2020: शाहीनबाग में चल रहे विरोध-प्रदर्शन से बीजेपी को चुनावी लाभ के आसार, पार्टी के आंतरिक सर्वे में 35 सीट मिलने के उम्मीद!
3 मनरेगा मजदूरों को देने के लिए पैसों की किल्लत, SSB जवानों को भी सैलरी नहीं
IPL 2020 LIVE
X