ताज़ा खबर
 

VIDEO: ट्रेन में लोगों के बीच बैठ खुलेआम पी रहा था शराब, शिकायत करने वाला बोला- पहले ट्वीट पर भी रेलवे ने नहीं की कार्रवाई

ये वीडियो पराग पांडे नाम के एक यूजर ने पोस्ट किया है। इसमें लिखा है " ट्रेन नंबर 33445 (सियालदह से बारासात, रात 9.12 बजे) यात्री सार्वजनिक रूप से शराब पी रहे हैं। रिपोर्ट करने के लिए कोई नहीं है, मैंने पहले भी एक ट्वीट किया था रेलवे एक्शन नहीं ले रहा है।"

लोकल ट्रेन में शराब पीटा यात्री। (video screengrab)

ट्रेन में अक्सर कुछ यात्रियों के शराब पीने की शिकायत सामने आती है। आम तौर पर शिकायत करने पर रेल्वे ऐसे यात्रियों पर कड़ी कार्यवाही करता है। लेकिन इंटरनेट पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स शराब पी रहे एक व्यक्ति पर कार्यवाही न करने की शिकायत करता दिख रहा है। पोस्ट के मुताबिक ये वीडियो ट्रेन संख्या 33445 सियालदह से बारासात जाने वाली लोकल ट्रेन का है। इस वीडियो में एक शख्स खुले में शराब पी रहा है। उसके आस पास कुछ महिलाएं भी बैठी हैं।

ये वीडियो पराग पांडे नाम के एक यूजर ने पोस्ट किया है। इसमें लिखा है ” ट्रेन नंबर 33445 (सियालदह से बारासात, रात 9.12 बजे) यात्री सार्वजनिक रूप से शराब पी रहे हैं। रिपोर्ट करने के लिए कोई नहीं है, मैंने पहले भी एक ट्वीट किया था रेल्वे एक्शन नहीं ले रहा है।”

हालांकि इस शख्स के ट्वीट पर रेल्वे ने कमेंट किया है और उसका पीएनआर नंबर और मोबाइल नंबर मांगा है। रेल्वे ने अपने एक अन्य ट्वीट में पूर्व रेल्वे के आरपीएफ़ को टैग किया है और तुरंत कार्यवाही करने की बात कही है।

इसपर पूर्व रेल्वे ने लिखा कि इस मैटर को सियालदह आरपीएफ़ को सौंप दिया गया है। रेल्वे के पीएनआर मांगने पर पराग ने उन्हें लिखा “क्या आपने ट्रेन नंबर की जांच की, या आप नहीं जानते कि एक लोकल ट्रेन कैसे दिखती है और आप पीएनआर नंबर पूछ रहे हैं। यह सियालदह से बारासात जंक्शन तक एक लोकल यात्री ट्रेन है। दिखावा करने के अलावा कुछ कार्रवाई करें।”

पराग के इस ट्वीट के बाद एक यूजर्स ने भी अपना गुस्सा जाहीर किया। यूजर ने लिखा “कुछ नहीं होगा भाई वो लोग शराब पीकर उतार जाएंगे इसके बाद आरपीएफ़ आयेगा।”

Next Stories
1 YES Bank Crisis: सीबीआई ने येस बैंक संस्थापक राणा कपूर के खिलाफ जांच में 7 ठिकानों पर मारा छापा
2 Coronavirus in India: कर्नाटक और पंजाब में भी कोरोना वायरस की दस्तक, भारत में अबतक कुल 45 मामले
3 कोरोना वायरस के चलते मुश्किल में IPL 2020, महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री बोले- टल सकता है टूर्नामेंट
चुनावी चैलेंज
X