Indian Cricketer Mohammed Shami is totally 420 Person claims his Wife Hasin Jahan - बीवी ने मो. शमी को बताया 420, दस्तावेज पेश किए, किसी में जन्मतिथि 1984 तो कहीं 1990 - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बीवी ने मो. शमी को बताया 420, दस्तावेज पेश किए, किसी में जन्मतिथि 1984 तो कहीं 1990

शमी की पत्नी ने इस पोस्ट के साथ पांच दस्तावेजों की तस्वीरें भी अपलोड की हैं, जिनमें क्रिकेटर की 10वीं व 12वीं कक्षा का अंक पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस, चेकबुक और मतदाता पहचान पत्र शामिल हैं।

(फोटोः BCCI/FB: Hasin Jahan)

भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी बीवी हसीन जहां ने फिर से गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने पति को 420 बताते हुए सोशल मीडिया पर कुछ दस्तावेज पेश किए हैं। जहां ने इन कागजातों के आधार पर दावा किया है कि पति की जन्मतिथि कहीं पर 1984 बताई गई है, तो किसी जगह उसे 1990 दिखाया गया है।

बुधवार (एक अगस्त) को जहां ने फेसबुक पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “शमी अहमद 420 है। लेकिन उन्हें सबसे समर्थन मिल रहा है। क्योंकि वह स्टार हैं। बेचारा बनकर दिखाने वाला वह लफंगा हैं। एक न्यूज चैनल और बीबीसीआई का सपोर्ट है उन्हें। पिसते तो हम जैसे मजबूर हैं।”

उन्होंने आगे लिखा, “420 करने पर सबसे पहले पुलिस पकड़ेगी। अगर नौकरी हुई तो तुरंत निकाले जाओगे। लेकिन अगर कोई स्टार बन जाता है तो ये दुनिया अपराध करने का हक दे देती है। ये है हमारे देश की स्थिति। पैसे की ताकत से अपराधी जीत जाएगा? और पापी बच जाएगा?”

शमी की पत्नी ने इस पोस्ट के साथ पांच दस्तावेजों की तस्वीरें भी अपलोड की हैं, जिनमें क्रिकेटर की 10वीं व 12वीं कक्षा का अंक पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस, चेकबुक और मतदाता पहचान पत्र शामिल हैं। जहां ने इन सभी में शमी की उम्र में कथित तौर पर किया गया फर्जीवाड़ा दिखाने का प्रयास किया है।

दस्तावेजों के मुताबिक, शमी के डीएल में जन्मतिथि 08/05/1982 दी गई है, जबकि 10वीं के अंकपत्र में उसे 03/01/1984 दर्शाया गया है। वहीं, 12वीं कक्षा के अंकपत्र पर क्रिकेटर की जन्मतिथि को 03/09/1990 दिखाया गया है।

जहां इससे पहले भी पति और ससुरालियों पर घरेलू हिंसा, प्रताड़ना, धोखा, हत्या के प्रयास और मैरिटल रेप सरीखे गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। फिलहाल इन सभी की जांच-पड़ताल की जा रही है।

उधर, शमी इंग्लैंड के साथ चल रही टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं। पहले मैच की पहली पारी में वह तीन विकेट अपने नाम कर चुके हैं। उन्होंने इस बारे में कहा, “क्रिकेट के प्रति जुनून के कारण ही वह घरेलू दिक्कतों से उबर सके।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App